IND vs BAN: 2-0 से सीरीज हार के बाद भड़के कप्तान रोहित शर्मा, सीधे तौर पर इस खिलाड़ी को माना टीम इंडिया के हार का जिम्मेदार


भारतीय क्रिकेट टीम ने न्यूजीलैंड के साथ वन डे सीरीज गवाने के बाद अब बांग्लादेश के साथ भी सीरीज गवां दी है। भारत बनाम बांग्लादेश तीन मैच की वनडे सीरीज ( IND VS BAN) का दूसरा मैच भारतीय टीम (Team India) ने 5 रन से गंवा दिया, जिसके साथ ही सीरीज में बांग्लादेश में 2-0 से अजेय बढ़त बना ली। मैच के बाद कप्तान रोहित शर्मा ने मैच गवाने के कारण के बारे में बात करते हुए खिलाड़ियों को डांट लगाई।

अच्छी शुरुआत के बाद लड़खड़ाई टीम : Rohit Sharma

भारतीय कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने मैच हारने के बाद टीम की अच्छी शुरुआत की बात की। साथ कहा कि टीम इस आगे तक नहीं ले जा सकी। रोहित शर्मा ने कहा“जब आप कोई मैच हारते हैं तो उसके सकारात्मक और नकारात्मक पहलू होते हैं। 69/6 होने से, उन्हें 270-विषम तक पहुंचने की अनुमति देना हमारे गेंदबाजों का बहुत अच्छा प्रभाव नहीं था। हमने अच्छी शुरुआत की लेकिन बीच के ओवर और बैक एंड से हमें काफी नुकसान हो रहा है। पिछले मैच में भी हुआ था। यह ऐसी चीज है जिस पर हमें काम करने की जरूरत है”।

आगे कप्तान रोहित शर्मा ने कहा “महेदी और महमूदुल्लाह से कुछ भी दूर नहीं करना एक शानदार साझेदारी थी लेकिन हमें ऐसी साझेदारियों को तोड़ने के तरीके भी खोजने होंगे। एक दिवसीय क्रिकेट में, यह साझेदारी के बारे में है और जब आप उन्हें प्राप्त करते हैं, तो आपको यह सुनिश्चित करना होगा कि वे मैच जीतने वाली साझेदारी में परिवर्तित हो जाएं। उन्होंने यही किया। अगर आपको वे 70 रन की साझेदारी मिलती है, तो आपको टीम को गेम जीतने के लिए उन्हें 110-120 रन की साझेदारी में बदलने की जरूरत है, क्योंकि नए बल्लेबाज के लिए यह आसान नहीं है”।

इंजरी के बाद खिलाड़ियों को लेकर रोहित शर्मा ने कह दी बड़ी बात

कप्तान रोहित शर्मा ने मैच में हार के बाद कहा“बीच में हिम्मत दिखाने की जरूरत है। कुछ चोट संबंधी चिंताएं हैं, हमें इसकी तह तक जाने की जरूरत है। कोशिश करने और उन पर नजर रखने की जरूरत है, क्योंकि इसे समझना जरूरी है। जब वे भारत के लिए खेलने आते हैं, तो उन्हें 100 प्रतिशत से अधिक की जरूरत होती है। हमें उनके कार्यभार पर नजर रखने की जरूरत है क्योंकि हम देश के लिए खेलने के लिए खिलाड़ियों को आधा फिट नहीं रख सकते”।

0/Post a Comment/Comments