IND vs BAN: 0-2 से सीरीज हारने के बाद चयनकर्ताओं को आई अक्ल, तीसरे वनडे से पहले टीम इंडिया से जुड़ा ये मैच विनर खिलाड़ी


भारत बनाम बांग्लादेश के बीच खेली जा रही तीन मैचों की वनडे सीरीज का आखिरी मुकाबला 10 दिसंबर के दिन चटगांव में खेला जाएगा। जहां इस वनडे सीरीज में टीम  इंडिया को एक के बाद एक बड़े झटके लग रहे हैं। तो वहीं इस तीसरे मुकाबले से पहले टीम इंडिया में एक बड़ा बदलाव किया गया है, दरअसल बीसीसीआई ने एक बड़ा फैसला लेते हुए टीम ने एक ऐसे खिलाड़ी को शामिल किया है। जो मैच विनर की भूमिका निभाने में सक्षम है।

टीम इंडिया में कुलदीप यादव की हुई एंट्री

बांग्लादेश के खिलाफ आखिरी निर्णायक मुकाबला खेलने से पहले बीसीसीआई ने एक बड़ा कदम उठाते हुए तेज गेंदबाज कुलदीप यादव को टीम इंडिया में जगह दी है।

हालांकि बीसीसीआई ने यह बड़ा फैसला भारतीय टीम के लगातार चोटिल खिलाड़ियों को देखकर के लिया है। बता दें कुलदीप ने अपना आखिरी वनडे मैच साउथ अफ्रीका के खिलाफ 2022 खेला था।

आखिरी वनडे से बाहर हुए 3 बड़े खिलाड़ी

बांग्लादेश के खिलाफ दूसरे मुकाबले के वक्त टीम बुरी तरह से लड़खड़ाते हुई दिखाई दी। जहां मुकाबलें के दौरान कप्तान रोहित शर्मा को अंगूठे में चोट लगी तो वहीं तेज गेंदबाज दीपक चाहर हैमस्ट्रिंग से पीड़ित दिखाई दिए।

कुलदीप सेन को पीठ में जकड़न की वजह से प्लेइंग इलेवन ने मौका नहीं दिया गया था। दूसरा मुकाबला खत्म होने के बाद राहुल द्रविड़ ने इस बात की जानकारी दी है कि यह तीन चोटिल खिलाड़ी आखिरी वनडे मुकाबले का हिस्सा नहीं बनेंगे।

तीसरे वनडे मुकाबले के लिए टीम इंडिया की स्क्वाड

केएल राहुल (कप्तान), शिखर धवन, विराट कोहली, रजत पाटीदार, श्रेयस अय्यर, राहुल त्रिपाठी, ईशान किशन (विकेटकीपर), शाहबाज अहमद, अक्षर पटेल, वॉशिंगटन सुंदर, शार्दुल ठाकुर, मोहम्मद सिराज, उमरान मलिक, कुलदीप यादव.

0/Post a Comment/Comments