IND vs AUS: भारतीय टीम के लिए आई खुशखबरी, टीम इंडिया का सबसे बड़ा दुश्मन हुआ बाहर ऑस्ट्रेलिया दौरे से बाहर

 


नए साल में टीम इंडिया को कई सीरीज खेलनी है जिसमें एक भारत और ऑस्ट्रेलिया (IND vs AUS) के बीच होने वाली सीरीज भी शामिल है. 9 फरवरी से भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चार मैचों की टेस्ट सीरीज की शुरुआत हो जाएगी. इससे पहले टीम इंडिया को एक बहुत बड़ी खुशखबरी मिली है.

माना जा रहा है कि टेस्ट सीरीज के दौरान ऑस्ट्रेलिया का एक विस्फोटक बल्लेबाज टीम से बाहर हो चुका है. इस वक्त चोटिल रहने के कारण अभी ये खिलाड़ी अपनी टीम से नहीं जुड़ पाएंगे.

टीम से बाहर है ये खिलाड़ी

भारत और ऑस्ट्रेलिया (IND vs AUS) के बीच टेस्ट सीरीज के दौरान हम जिस खिलाड़ी की बात कर रहे है वह कोई और नहीं मिशेल स्टार्क हैं, जिनकी उंगली में इस वक्त चोट लग गई है. माना जा रहा है कि काफी लंबे समय तक वह टीम से बाहर रह सकते हैं.

हालांकि उन्होंने इस बारे में कहा है कि अगला बड़ा दौरा भारत का है और देखते हैं समय के साथ स्थिति क्या रहती है. हालांकि इस वक्त कैमरून ग्रीन भी टीम में नहीं है पर यकीन है कि मिशेल स्टार्क से पहले वह वापसी कर सकते हैं.

दर्द के बावजूद खेला पिछला मुकाबला

भारत और ऑस्ट्रेलिया (IND vs AUS) के बीच होने वाली सीरीज के दौरान चोट की वजह से बाहर हुए मिशेल स्टार्क ने दक्षिण अफ्रीका की दूसरी पारी में दर्द के बावजूद 18 ओवर की गेंदबाजी की. उन्होंने बताया कि

“मैं सुनिश्चित नहीं हूं कि क्या होगा. मुझे गेंद पर नियंत्रण रखने के लिए मध्यमा उंगली की सबसे अधिक जरूरत है. मैंने काफी दर्द निवारक गोलियां खाई है. मैं इंजेक्शन ले सकता था लेकिन मुझे लगता है कि मुझे एहसास की जरूरत थी कि मैं इस उंगली का इस्तेमाल कर रहा हूं.”

ये है पूरा शेड्यूल

भारत और ऑस्ट्रेलिया (IND vs AUS) के बीच होने वाली टेस्ट सीरीज 9 से 13 फरवरी नागपुर में खेली जाएगी. दूसरा टेस्ट मैच 17 से 21 फरवरी दिल्ली में खेला जाएगा. तीसरा टेस्ट मैच 1 से 5 मार्च धर्मशाला में होगा. वही चौथा टेस्ट 9 से 13 मार्च अहमदाबाद में खेला जाएगा.

0/Post a Comment/Comments