रन बने या ना बने निशाना तो सिर्फ विराट कोहली ही बनेंगे, आखिर क्यों है ऐसा दोहरापन?

भारत और बांग्लादेश की टीम के बीच रविवार को ढाका के मैदान पर पहला वनडे मुकाबला खेला गया इस पहले वनडे मुकाबले में बांग्लादेश ने रोमांचक अंदाज में जीत दर्ज करते हुए भारतीय टीम के जबड़े से जीत छीन ली है। भारतीय टीम की इस मुकाबले में हार हुई है तो निशाना विराट कोहली बन रहे हैं। अब आप यह सोचेंगे कि आखिर विराट कोहली ने इस मुकाबले में एक शानदार कैच पकड़ा शानदार फील्डिंग की तो आखिर ऐसा गलत क्या किया जिसके बाद वो निशाना बनते हुए नजर आ रहे हैं।

बिना वजह विराट कोहली के ऊपर निशाना साधा जा रहा है

भारतीय टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली बांग्लादेश के खिलाफ पहले वनडे मुकाबले में 15 गेंदों में 9 रन ही बना सके और शाकिब अल हसन की गेंद पर आउट होकर पवेलियन लौट गए। विराट कोहली के इस खराब बल्लेबाजी के बाद एक अलग ह राग अलापी जा रही है कि विराट कोहली तो इस साल वनडे क्रिकेट में केवल दो ही अर्धशतक लगा पाए हैं। लेकिन दूसरी ओर कोई ये आंकड़े नहीं बता रहा है कि विराट कोहली ने एशिया कप के बाद से कितने रन बना दिए हैं। लेकिन विराट को निशाना तो बनाना है तो उनके 2022 के वनडे आंकड़े निकाल कर दिखाए जा रहे हैं।

भारतीय टीम हारे या जीते निशाना तो सिर्फ विराट कोहली ही बनते नजर आते हैं। आखिर यह दोहरापन क्यों विराट के साथ दिखाया जा रहा है। विराट कोहली के साथ आखिर ऐसी क्या वजह है कि विराट कोहली को लगातार निशाना बनाया जाता है। विराट कोहली ने टी-20 विश्व कप में 297 रन बनाए इसकी बात कोई नहीं कर रहा है। लेकिन बात की जा रही है तो सिर्फ इस बात की कि 2022 में वनडे में विराट कोहली केवल दो अर्धशतक लगा पाए हैं। आखिर विराट कोहली के साथ यह दोहरापन क्यों किया जाता है।

0/Post a Comment/Comments