अनफिट और हाफ फिट प्लेयर टीम के साथ खेल रहे हैं, रोहित शर्मा ने फिटनेस पर उठाए सवाल


भारत और बांग्लादेश के बीच इस वक्त तीन मैचों की वनडे सीरीज खेली जा रही है। जिसके दो वनडे मुकाबले खेले जा चुके हैं और भारत शुरुआती दोनों वनडे मुकाबले हारकर सीरीज भी गंवा चुका है। बुधवार को खेले गए दूसरे वनडे मुकाबले में भी भारतीय टीम की 5 रनों से हार हो गई और भारत को सीरीज से हाथ धोना पड़ा।

बांग्लादेश के खिलाफ दूसरे वनडे मुकाबले में कप्तान रोहित शर्मा के अंगूठे में चोट लग गई। वो बल्लेबाजी के लिए आए और उन्होंने एक जबरदस्त पारी भी खेली। इसके अलावा दीपक चहर हैमस्ट्रिंग में चोट लगा बैठे। वही कुलदीप सेन जिन्होंने पहले वनडे मुकाबले में डेब्यू किया था उनकी भी कमर में दर्द है। ऐसे में भारतीय टीम इस वक्त खिलाड़ियों की चोट से जूझ रही है इसी को लेकर रोहित शर्मा ने भी बड़ा बयान दिया है।

रोहित शर्मा ने खिलाड़ियों की फिटनेस और बार-बार लग रही चोट को लेकर कहा कि ” यह एक ऐसी चीज है जिसके बारे में हमें सोचना होगा। हमें एनसीए में बैठकर खिलाड़ियों की चोट को और वर्क लोड को मॉनिटर करना होगा। इन चीजों पर हमें ध्यान देने की जरूरत है। ऐसा नहीं है कि खिलाड़ी पूरी तरह से फिट ना हो और देश के लिए आकर खेलें। देश का प्रतिनिधित्व करना बेहद सम्मान और गर्व की बात होती है और अगर खिलाड़ी फिट नहीं है तो यह उनके लिए सही नहीं है। हमें यह देखना बहुत जरूरी है कि आखिर क्या कारण है कि खिलाड़ी बार-बार चोटिल हो रहे हैं। 

0/Post a Comment/Comments