मुझे नहीं पता कि ऋषभ पंत को टीम से क्यों बाहर किया गया, केएल राहुल का चौंकाने वाला बयान


दिग्गज बल्लेबाज केएल राहुल (KL Rahul) ने वनडे फॉर्मेट में चौथे नंबर पर बल्लेबाजी करने और विकेटकीपिंग करने को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि टीम मैनेजमेंट ने इस फॉर्मेट में उनको यही जिम्मेदारी दी है और वो इसे निभा रहे हैं। वहीं केएल राहुल ने ऋषभ पंत (Rishabh Pant) को भी टीम से ड्रॉप किए जाने को लेकर चौंकाने वाला बयान दिया। उन्होंने कहा कि ऋषभ पंत को अचानक क्यों ड्रॉप किया गया इसके बारे में उन्हें नहीं पता है।

दरअसल पहले वनडे मैच से पूर्व ये खबर आई कि ऋषभ पंत को वनडे टीम से बाहर कर दिया गया है। बीसीसीआई ने ट्वीट करके जानकारी दी कि पंत को टीम से रिलीज कर दिया गया है। बीसीसीआई ने एक बयान जारी कर कहा कि मेडिकल टीम की सलाह के बाद ऋषभ पंत को वनडे टीम से रिलीज कर दिया गया है। वो टेस्ट सीरीज के आगाज से पहले टीम को ज्वॉइन करेंगे। उनके लिए किसी रिप्लेसमेंट का ऐलान नहीं किया गया है।

मेडिकल टीम पंत के बारे में बता पाएगी - केएल राहुल

केएल राहुल के मुताबिक पंत को वनडे टीम से बाहर क्यों किया गया इसके बारे में उन्हें नहीं पता है। पोस्ट मैच प्रेस कॉन्फ्रेंस में उन्होंने कहा, हमने पिछले 6-7 महीने से वनडे क्रिकेट नहीं खेली है लेकिन अगर 2020-21 से देखें तो मैंने चार नंबर पर बल्लेबाजी करते हुए विकेट बचाए हैं और रन बनाए हैं। मुझे टीम ने यही रोल दिया है। मुझे नहीं पता कि वास्तव में पंत को किस वजह से रिलीज किया गया। मेडिकल टीम बता पाएगी कि पंत को क्या हुआ था ?

आपको बता दें कि बांग्लादेश ने टीम इंडिया के खिलाफ रविवार को खेले गए पहले एकदिवसीय मैच में रोमांचक तरीके से जीत हासिल की। बांग्लादेश के लिए आखिरी विकेट पर मेहदी हसन मिराज और मुस्ताफिजुर रहमान डटे रहे और 51 रनों की साझेदारी कर टीम को मैच जितवा दिया। भारत ने पहले खेलते हुए 41.2 ओवर में सिर्फ 186 रन बनाये, जिसके जवाब में बांग्लादेश ने 9 विकेट खोकर 46 ओवर में ही जीत हासिल कर ली।

0/Post a Comment/Comments