“वो क्रिकेट में सबसे बड़ा फ्रॉड है अब टीम को उसकी कोई जरूरत नहीं” दूसरे टेस्ट में रोहित की वापसी पर कौन होगा बाहर? इस खिलाड़ी को बेंच पर देखना चाहते हैं फैंस

भारतीय क्रिकेट टीम और बांग्लादेश क्रिकेट टीम के बीच दो मैच की टेस्ट सीरीज के पहले मैच में केएल राहुल कप्तान हैं। रोहित शर्मा (Rohit Sharma) दूसरे वनडे के दौरान चोटिल होने के बाद इस सीरीज से बाहर हैं। पहले मैच में टीम इंडिया विरोधी टीम पर हावी है। तीन दिन का खेल खत्म होने के बाद बांग्लादेश टीम को जीत के लिए 471 रन की जरूरत है।

टीम इंडिया की परफॉर्मेंस को देखकर ये कहा जा सकता है कि ये मैच टीम जीत सकती है। हालांकि अभी बांग्लादेश की पारी बाकी है, लेकिन इस मैच के कप्तान केएल राहुल अपनी कप्तानी को लेकर फैंस के निशाने पर हैं, जिसके बाद दूसरे मैच में रोहित शर्मा की वापसी के बाद इस खिलाड़ी को फैंस बाहर करना चाहते हैं।

फैंस क्यों हैं केएल राहुल से नाराज़?

भारतीय क्रिकेट टीम के बांग्लादेश के साथ पहले मैच में टीम इंडिया जीत की दावेदारी पेश कर रही है। जीत के लिहाज से तीसरे दिन के खेल के खत्म होने तक सभी चीजे सही चल रही हैं, लेकिन फिर भी कप्तान केएल राहुल लगातार ट्रोलिंग का शिकार हो रहे हैं। अब सवाल ये उठता है कि आखिर केएल राहुल ट्रोलिंग का शिकार क्यों हो रहे हैं?

तो आपको बता दें कि केएल एक बार फिर इस मैच में खराब बल्लेबाजी के कारण ट्रोल हो रहें हैं, बल्ले से केएल राहुल नाकाम रहे हैं। पहले टेस्ट चटगांव में भारतीय टीम की कप्तानी कर रहे केएल राहुल पहली पारी के बाद दूसरी पारी में भी बल्ले से कमाल नहीं दिखा सके, जिसके बाद केएल राहुल ट्रोलिंग का शिकार हो रहे हैं।

दोनों पारियों में नहीं चला बल्ला

भारतीय टीम की दोनो पारियों में केएल राहुल का बल्ला नहीं चला है। केएल राहुल ने पहली पारी में 54 गेंद खेलकर मात्र 22 रन और दूसरी पारी में 62 गेंद खेलकर सिर्फ 23 रन ही बनाए थे। क्रिकेट का फॉर्मेट कोई भी क्यों न हो, केएल राहुल का बल्ला नहीं चल पा रहा है।

इसी के कारण केएल राहुल से फैंस एक बार फिर काफी नाराज दिख रहें हैं। सोशल मीडिया पर फैंस तरह-तरह के मीम्स शेयर कर राहुल को ट्रोल कर रहे हैं।

रोहित शर्मा की वापसी करेगी केएल राहुल को बाहर?

केएल राहुल का प्रदर्शन सलामी बल्लेबाज के तौर पर काफी खराब रहा है। एशिया कप और टी20 वर्ल्ड कप जैसे बड़े टूर्नामेंट में फ्लॉप होने के बाद केएल राहुल पर फैंस यूं ही नाराज हैं, ऐसे में बांग्लादेश के खिलाफ वनडे सीरीज में भी वो खास प्रदर्शन नहीं कर पाए। जिसके बाद सोशल मीडिया पर फैंस लगातार केएल को मीम्स के जरिए ट्रोल कर रहे हैं।

अगले टेस्ट मैच में टीम के नियमित कप्तान रोहित शर्मा वापसी कर रहे हैं और शुभमन गिल या राहुल में से किसी एक बल्लेबाज को बाहर किया जा सकता है। शुभमन गिल ने पहले टेस्ट की दूसरी पारी में शतक लगातार बाहर होने का रस्ता बंद कर चुके हैं, जिसके बाद केएल राहुल दूसरे टेस्ट में बाहर जा सकते हैं।

0/Post a Comment/Comments