ईशान किशन के दोहरे शतक पर गर्लफ्रेंड अदिति हुंडिया नहीं रख पाई खुद पर कंट्रोल दिया ऐसा रिएक्शन मचा दी सनसनी

भारत और बांग्लादेश के बीच तीसरे मैच में भारत की जीत और बांग्लादेश की हार से ज्यादा चर्चा ईशान किशन द्वारा मैच में खेली गई 210 रनों की पारी की हो रही है। उन्होंने मैच में अपने करियर का पहला दोहरा शतक लगाकर सभी का ध्यान अपनी ओर आकर्षित कर लिया है। उनकी इस पारी की हर कोई तारीफ कर रहा है और उन्हें उनकी पारी के लिए बधाईयाँ दे रहे हैं।

अदिति ने शेयर की ईशान की दो तस्वीरें

ईशान किशन की पारी पर रिएक्शन देने से उनकी कथित गर्लफ्रेंड अदिती हुंडिया भी नहीं रह पायी। उन्होंने ईशान किशन की पारी को लेकर अपना रिएक्शन देते हुए इंस्टाग्राम पर ईशान किशन को लेकर स्टोरी शेयर की।

अदिति ने ईशान किशन की अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर दो तस्वीरें शेयर की हैं। अदिति हुंडिया ने ईशान किशन की एक तस्वीर शेयर करते हुए उस पर दिल और इमोशनल होने की इमोजी लगाई है। तो वहीं दूसरी तस्वीर अदिति हुंडिया ने बीसीसीआई के इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की गई शेयर की है, जिसमें वह टीम इंडिया की जर्सी में दोहरा शतक पूरा करने के बाद बल्ला उठाते हुए नजर आ रहे हैं।

पहले भी दे चुकी हैं रिएक्शन

वही आपको बता दें कि यह पहला मौका नहीं है जब अदिती ने ईशान किशन को लेकर कोई स्टोरी शेयर की। इसके पहले जब ईशान किशन ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ 94 रनों की पारी खेली थी। तब भी अदिती ने ईशान किशन की तस्वीर शेयर की थी।

बता दें कि ईशान किशन की गर्लफ्रेंड अदिति हुंडिया पेशे से एक मॉडल हैं और वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं।

0/Post a Comment/Comments