जब बीच सड़क पर पब्लिक ने की थी ईशान किशन की पिटाई, बड़ी मुश्किल से बची थी जान, कर दी थी ये बड़ी गलती


बांग्लादेश के खिलाफ सीरीज के निर्णायक मुकाबले में दोहरा शतक लगाने के बाद ईशान इस समय खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं। इस खिलाड़ी ने ना सिर्फ अपनी पारी से सबसे तेज डबल सेंचुरी का रिकॉर्ड भी बनाया हैं बल्कि ईशान की टॉप ऑर्डर पर विस्फोटक पारी की चर्चा क्रिकेट के बड़े-बड़े दिग्गज खिलाड़ियों से लेकर गली महोल्ले तक हो रही हैं।

आईपीएल में मुंबई की तरफ से खेलने वाले इस खिलाड़ी के आंकड़े रिकार्ड्स तो सब आपको इंटरनेट पर मिल जाएगा, लेकिन आज ईशान के बारें में कुछ ऐसा बताने वाले हैं, जो आपको कहीं भी पढ़ने को नहीं मिलेगा।

जब ऑटो वाले ने लगाई थी ईशान किशन की पिटाई

जी न्यूज में छपी एक रिपोर्ट के मुताबिक – बात साल 2016 की हैं। जब ईशान किशन की तेज रफ़्तार वाली कार की टक्कर ऑटो रिक्शा में हो गयी थी। हालांकि इस दुर्घटना के बाद ऑटो रिक्शा में बैठे कई लोग बुरी तरह से चोटिल हुए थे, जिसके बाद वहां मौजूद भीड़ ने आपा खो दिया था।

पहले तो भीड़ ने ईशान किशन को रोड पर ही जमकर पीटा फिर बाद में पुलिस में भी इनकी शिकायत दर्ज कर दी। उस समय भारत के अंडर 19 टीम के कप्तान ईशान किशन से पूछताछ हुई मामला ज्यादा गंभीर ना होने के चलते खिलाड़ी को छोड़ दिया गया।

आईपीएल के महंगे खिलाड़ी हैं ईशान किशन

आईपीएल 2022 के मेगा ऑक्शन में इस खिलाड़ी को मुंबई इंडियंस ने 15 करोड़ की मोटी रकम देकर अपने खेमे में शामिल किया था। लेकिन पिछले सीजन में अच्छा प्रदर्शन ना होने के कारण इस खिलाड़ी को मुंबई की टीम ने रिटेन कर दिया था। बता दें ईशान किशन को रिटेन किए जाने के बाद फैंस ने मुंबई इंडियंस को काफी आलोचनाओं का सामना करना पड़ा था।

0/Post a Comment/Comments