ऋषभ पंत की इस गलती की वजह से हुआ दर्दनाक हादसा, देखें इस रोड एक्सीडेंट का वीडियो

टीम इंडिया के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh Pant) इस वक्त एक बड़ी दुर्घटना का शिकार हो चुके हैं. हालांकि राहत की बात यह है कि उनकी जान को कोई खतरा नहीं है और अभी उनका उपचार चल रहा है. बताया जा रहा है कि ऋषभ पंत का ये एक्सीडेंट रुड़की के नारसन बॉर्डर पर हम्मदपुर झील के समीप हुआ. वह दिल्ली से अपने घर लौट रहे थे, जिस वक्त उनकी कार रेलिंग से टकरा गई और चकनाचूर हो गई.

मां को देना चाहते थे तोहफा

दरअसल टीम इंडिया के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh Pant) अपनी मां को जन्मदिन पर उन्हें तोहफा देने के लिए रुड़की जा रहे थे और वह कार में अकेले थे. जैसे ही वह नारसन बॉर्डर पर हम्मदपुर झील के पास पहुंचे तो उन्हें झपकी लग गई और कोहरे के चलते कार सीधे रेलिंग से टकरा गई.

कार से टकराने के बाद उसमें आग भी लग गई. हालांकि पंत ने चतुराई दिखाई और कार का शीशा खोल कर उससे कूदकर अब वह बाहर निकल गए.

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

सोशल मीडिया पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है जिसमें ऋषभ पंत (Rishabh Pant) की गाड़ी उस रेलिंग से टकराती नजर आ रही है. अगर ऋषभ पंत चतुराई दिखाकर गाड़ी से बाहर नहीं निकलते तो शायद आज स्थिति कुछ और हो सकती थी.

हालांकि उनकी गाड़ी जलकर पूरी तरह खाक हो गई है और अस्पताल में वह अपना इलाज करवा रहे हैं. जली हुई गाड़ी को देखकर यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि यह हादसा कितना भयंकर हुआ होगा.

सर्जरी की पड़ सकती है जरूरत

कार दुर्घटना में ऋषभ पंत (Rishabh Pant) को काफी गंभीर चोट लगी है. डॉक्टर के मुताबिक माथे और पैर पर उन्हें सबसे ज्यादा चोट लगी है.

बताया जा रहा है कि पैर में चोट ज्यादा होने के चलते उन्हें सर्जरी भी करानी पड़ सकती है. अभी फिलहाल उनके पैर में फ्रैक्चर हुआ है और सिर और पीठ में लगी हुई चोट का उपचार जारी है.

0/Post a Comment/Comments