“मै इतना बड़ा नहीं हूँ की माही भाई के सिग्नेचर के साथ अपना ऑटोग्राफ दूँ, मै नीचे कर देता हूँ, ठीक है?”: ईशान किशन

भारत के युवा विकेटकीपर बल्लेबाज ईशान किशन की अक्सर तुलना उन्हीं के राज्य के रहने वाले महान विकेटकीपर बल्लेबाज महेन्द्र सिंह धोनी के साथ की जाती है। लेकिन ईशान किशन खुद को महेंद्र सिंह धोनी का शिष्य मनाते हैं। ईशान किशन की यह बात सोशल मीडिया पर एक वायरल वीडियो ने सिध्द भी कर दी, जिसमें उन्होंने एमएस धोनी के प्रति एक सम्मानीय रवैया दिखाया है।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही ये वीडियो

दरअसल इस समय सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रही है। जिसमें भारतीय युवा क्रिकेटर ईशान किशन से एक फैन ऑटोग्राफ की मांग करते हुए नजर आ रहा है।

वीडियो में जब ईशान किशन से फैन से आटोग्राफ के लिए फोन लेते हैं, तो वह देखते हैं कि फोन पर एमएस धोनी का पहले से आटोग्राफ हुआ रहता है, जिसे देखकर ईशान किशन वहां पर आटोग्राफ देने से मना करते हैं और बड़ी ही विनम्रता से कहते हैं कि वह भारत के पूर्व कप्तान के ऑटोग्राफ के बगल में ऑटोग्राफ देने के स्तर तक नहीं पहुंचे हैं और फिर एमएस धोनी के आटोग्राफ के नीचे आटोग्राफ देते हैं।

फैंस कर रहे हैं ईशान किशन की तारीफ

सोशल मीडिया पर ईशान किशन के इस रवैय की काफी तारीफ की जा रही है। कई लोग एक ईमानदार और एक अच्छा क्रिकेटर बता दे रहे हैं और उन्हें एम एस धोनी का एक सच्चा शिष्य बता रहे हैं।

वहीं आपको बता दें कि ईशान किशन पिछले दिनों बांग्लादेश के खिलाफ दोहरा शतक लगाकर सुर्खियां में आए थे। उन्होंने बांग्लादेश के खिलाफ तीसरे वनडे मैच में शानदार 210 रनों की पारी खेली थी।

0/Post a Comment/Comments