‘भैया ये दीवार टूटती क्यों नही’ चेतेश्वर पुजारा और श्रेयस अय्यर की साझेदारी देखकर बोले फैंस

आज बांग्लादेश और भारत के बीच दो टेस्ट मैचों के सीरीज के पहले टेस्ट के पहले दिन का खेल खेला गया. इस मैच में भारत के कप्तान केएल राहुल ने टाॅस जीता और पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया. भारत ने पहले अच्छी बल्लेबाजी की और दिन का खेल खत्म होने तक भारत ने 6 विकेट पर 278 रन बना लिए थे. श्रेयस अय्यर 82 रन बनाकर क्रीज पर डटे हुए हैं.

चेतेश्वर पुजारा और श्रेयस अय्यर का कमाल

टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने आई भारतीय टीम की शुरुआत साधारण रही. दोनो सलामी बल्लेबाज 50 रन के अंदर ही पवेलियन लौट गए. केएल राहुल 24 तो शुभमन गिल 20 रन का ही योगदान दे पाए. विराट कोहली इस पारी में सिर्फ एक बनाकर एलबीडब्ल्यू आउट हो गए.

इसके बाद चेतेश्वर पुजारा और श्रेयस अय्यर के बीच 149 रनों की साझेदारी हुई. एक तरफ उपकप्तान की भूमिका निभाते हुए केएल राहुल ने अर्धशतक जड़ा तो दूसरी तरफ श्रेयस अय्यर ने भी पाचासा लगाकर अपने स्थान को जस्टीफाई किया. चे

तेश्वर पुजारा ने 90 रनों की पारी खेली तो श्रेयस अय्यर ने 82 रनों की पारी खेलकर नाबाद रहे. इन दोनों के बल्लेबाजी पर क्रिकेट फैंस बहुत ही प्रसन्न हैं.

यहाँ देखे फैंस के रिएक्शन

ऋषभ पंत की सधी हुई पारी

भले ही इस मैच में ऋषभ पंत ने कोई बड़ी पारी नही खेली हो लेकिन उन्होंने इस भारतीय पारी को बढिया टोन दिया. ऋषभ पंत ने इस मैच में 45 गेंदो में 6 चौके और 2 छक्के की मदद से 46 रनों की पारी खेली.

हालांकि कुछ क्रिकेट एक्सपर्ट्स ऋषभ पंत से और बड़ी पारी की उम्मीद कर रहे थे लेकिन फिर भी ओवर आल ऋषभ पंत ने एक बढिया पारी खेलकर अपने ख़राब फाॅर्म को खत्म करने के तरफ एक कदम बढ़ाया है. उम्मीद है आने वाले पारियों में ऋषभ पंत अपने पुराने फाॅर्म को पा ले जिसके लिए वह जाने जाते हैं.

0/Post a Comment/Comments