भारतीय गेंदबाज राजेश्वरी गायकवाड़ की सुपरमार्केट में हुई लड़ाई, वायरल हुआ सीसीटीवी फुटेज, देखें वीडियो

भारतीय महिला क्रिकेट टीम की स्टार गेंदबाज राजेश्वरी गायकवाड़ को हर क्रिकेट फैंस जानता है। वह हाल ही में सीनियर महिला टी-20 चैलेंजर ट्रॉफी में भारत डी महिला के लिए खेलने में व्यस्त थीं। हालांकि, अब कुछ ऐसी तस्वीरें वायरल हुई हैं, जहां स्टार क्रिकेटर विजयपुरा के एक सुपरमार्केट में एक दुकानदार के साथ तीखी झगड़ते नजर आ रही हैं।

राजेश्वरी गायकवाड़ कुछ कॉस्मेटिक और घर की चीजें खरीदने के लिए सुपरमार्केट गई थी। लेकिन, जाहिर तौर पर, वह कुछ सामानों की कीमत से खुश नहीं थी। इस बात को लेकर वह सुपरमार्केट के इन-चार्ज के पास शिकायत लेकर गई। लेकिन स्थिति तब और खराब हो गई जब वह इन चार्ज से भीड़ गईं और उनके साथ एक और दोस्त भी स्टोर मालिक को पीटने पहुंच गई।

यहाँ देखें Video

 

 यह घटना सुपरमार्केट के सीसीटीवी में कैद हो गई है। साथ ही सुपरमार्केट की टीम क्रिकेटर के खिलाफ शिकायत के लिए सीसीटीवी का वीडियो पुलिस को सौंपना चाह रही है। लेकिन, इंडिया टीवी की रिपोर्ट्स के मुताबिक पक्षों ने बिना किसी झगड़े-लड़ाई के मामले को सुलझा लिया। इसलिए दोनों में से किसी ने कोई शिकायत नहीं की है।

राजेश्वरी गायकवाड़ की बात करें तो वह हाल ही में भारत डी महिला टीम के लिए सीनियर महिला टी-20 चैलेंजर ट्रॉफी जीतने में सफल रहीं। इस टूर्नामेंट में गायकवाड़ ने चार मैचों में छह विकेट लिए थे। उनकी टीम के लिए खिताब जीतने के लिए उनका फॉर्म महत्वपूर्ण था। बता दें कि, गायकवाड़ राष्ट्रीय टीम का हिस्सा थी जो साल 2017 महिला क्रिकेट विश्व कप के फाइनल में पहुंची थी।

राजेश्वरी गायकवाड़ का करियर

उन्होंने 19 जनवरी साल 2014 में अपना महिला अंतरराष्ट्रीय डेब्यू किया था। यह मैच श्रीलंका महिला के खिलाफ एक वनडे मैच था। हाल ही में समाप्त हुई सीनियर महिला टी20 चैलेंजर ट्रॉफी के फाइनल के बारे में बात करें तो, भारतीय डी महिला ने टॉस जीता और भारत ए महिला को पहले बल्लेबाजी करने के लिए कहा। उन्होंने 20 ओवर में पांच विकेट पर 144 रन बनाए। जवाब में इंडिया डी विमेन ने 19.4 ओवर में लक्ष्य हासिल कर लिया। इस तरह इंडिया डी वीमेन ने सात विकेट से फाइनल जीत लिया। राजेश्वरी गायकवाड़ ने अपने चार ओवर में 5.25 की इकॉनमी से 21 रन देकर दो विकेट लिए थे।a

0/Post a Comment/Comments