BCCI की बेंच स्ट्रेंथ हो रही और मजबूत 10वां शतक लगाकर इस खिलाड़ी ने खटखटाया टीम इंडिया का दरवाजा, लंबे समय से हो रहा था नजरअंदाज


हैदराबाद के कप्तान तन्मय अग्रवाल ने शानदार शतक लगाते हुए राजीव गांधी स्टेडियम में रणजी ट्रॉफी (Ranji Trophy) एलीट ग्रुप बी मैच में असम के खिलाफ अपनी टीम की जीत की उम्मीदों को जिंदा रखा है। 

तन्मय अग्रवाल ने लगाया 10वां रणजी ट्रॉफी शतक

तन्मय अग्रवाल ने फर्स्ट क्लास के 47 मैचों में अपना 10वां रणजी ट्रॉफी शतक लगाया और इस मौजूदा सीजन का अपना दूसरा शतक भी। अकेले दम पर ही तन्मय अग्रवाल ने हैदराबाद को 250 के स्कोर के करीब तक लाया। हैदराबाद का स्कोर तीसरे दिन स्टंप तक 9 विकेट पर 228 रन है। 

असम और हैदराबाद के बीच चल रहा मुकाबला काफी रोमांचक स्थिति में पहुंच गया है। असम ने पहली पारी में 205 रन बनाए थे जिसके जवाब में हैदराबाद ने 208 रन बनाए। दूसरी पारी में असम ने 252 रन बनाए और हैदराबाद को 250 रनों का लक्ष्य दिया।

तन्मय ने 137 गेंदों में अपना शतक पूरा किया। 48वां फर्स्ट क्लास मैच खेल रहे तन्मय अब तक इस फॉर्मेट में 3,000 से अधिक रन बना चुके हैं। वह इस फॉर्मेट में 10 अर्धशतक भी लगा चुके हैं।

बल्लेबाज़ी में ढीले पड़े हैदराबाद के खिलाड़ी

हैदराबाद के बल्लेबाजों ने निराश किया और तन्मय अग्रवाल के साथ टिककर बल्लेबाजी नही कर पाए। भावेश सेठ (41) और बुद्धि राहुल (28) बल्ले से अच्छे दिखे लेकिन बड़े स्ट्रोक लगाने की जल्दी में उन्हे इसकी कीमत चुकानी पड़ी और विकेट खो बैठे। 

असम की बात करे तो गेंदबाजी में स्पिनर रियान पराग, सरूपम पुरकायस्थ और गोकुल शर्मा ने नियमित अंतराल में अपनी टीम के लिए विकेट झटके और असम को मैच में बनाए रखा। वे सब अच्छी लाइन और लेंथ पर डालते रहे और अक्सर उन्हें पिच से अतिरिक्त बाउंस मिला।

तेज गेंदबाज टी. रवि तेजा ने असम की दूसरी पारी के दौरान हैदराबाद के लिए प्रभावशाली प्रदर्शन करते हुए पांच विकेट हासिल किए।

0/Post a Comment/Comments