टीम इंडिया के हालिया प्रदर्शन से नाराज हुई बीसीसीआई रोहित शर्मा की होगी छुट्टी, 3 जनवरी से ये खिलाड़ी होगा नया कप्तान


टी20 विश्व कप के बाद से कायस लगाए जा रहे हैं कि भारतीय टीम टी20 जल्द ही एक टी20 कप्तान के नेतृत्व में नजर आ सकती है। अब इन कयासों का आगामी श्रीलंका के भारत दौर पर विराम लग सकता है। 3 जनवरी से शुरु होने वाली टी20 सीरीज़ में भारतीय टीम एक कप्तान के नेतृत्व में उतर सकती है।

हार्दिक पंड्या बन सकते हैं नए कप्तान

यह कप्तान कोई और नहीं बल्कि भारतीय टीम के स्टार आलराउंडर हार्दिक पंड्या हो सकते हैं। जो इस राष्ट्रीय क्रिकेट एकेडमी में पसीना बहा रहे हैं। हार्दिक पंड्या को भारतीय टी20 टीम बनाए जाने के कई दिनों से कायस लगाए जा रहे हैं।

इस बात की घोषणा इस महीने होने वाली बीसीसीआई की एनुअल बैठक हो सकती है। जो कि 22 दिसंबर को होनी है। इस एनुअल बैठक में भारत की सेलेक्शन कमेटी भी गठन होगा। जो श्रीलंका के खिलाफ भारतीय टीम को चुनेगा।

रोहित शर्मा ने किया निराश

वही आपको बता दें कि रोहित शर्मा को साल 2021 में टी20 विश्व कप के बाद भारतीय टीम का पूर्ण रूप से कप्तान बनाया गया था। उनसे उम्मीद थी कि वह भारतीय टीम को 15 साल टी20 विश्व कप का खिताब जिताएंगे।

लेकिन वें इन उम्मीदों पर खड़े नहीं उतरे और भारतीय टीम सेमीफाइनल से बाहर हो गई। इसके बाद से ही कयास लगाए जाना शुरू हो गए कि रोहित शर्मा का टी20 में कप्तानी करियर खत्म हो गया है।

0/Post a Comment/Comments