‘भगवान करें हम 3-0 से हारें’ रोहित को हटाकर कुलदीप यादव टीम में शामिल हुए तो भड़के फैंस, जानें क्यों दिया ऐसा रिएक्शन?

भारत और बांग्लादेश के बीच 3 मैचों की वनडे सीरीज का आखिरी मुकाबला 10 दिसंबर को खेला जाना है। बता दें कि, बांग्लादेश इस सीरीज को पहले दो वनडे मैच जीतकर अपने नाम कर चुका है। यह आखिरी मैच बस एक औपचारिक मुकाबला होगा। लेकिन हाँ, भारत को अपनी इज्जत बचाने के लिए आखिरी मुकाबला जीतना होगा वरना बांग्लादेश उन्हें सीरीज में 3-0 से हराकर सीरीज अपने नाम करेगी।

बात करें आगामी मैच की तो हमें टीम में इस बार बदलाव देखने को मिले हैं। अंगूठे में चोट लगने के कारण भारतीय कप्तान रोहित शर्मा मुंबई रवाना हो चुके हैं। उन्होंने दूसरे वनडे में निचले क्रम में आकर चोटिल अंगूठे से बल्लेबाजी की थी और आखिरी गेंद पर बांग्लादेश की टीम को नाकों चने चबवा दिए थे, हालांकि वह टीम को जीत दिलाने में नाकाम रहे थे।

बांग्लादेश के खिलाफ आखिरी वनडे के लिए कुलदीप यादव टीम में शामिल

आपको बता दें कि, आखिरी वनडे मुकाबले के लिए भारतीय टीम में रोहित शर्मा की जगह कुलदीप यादव को टीम में शामिल किया गया है। टीम में कप्तानी केएल राहुल को सौंपी गई है। ऐसे में यह देखना दिलचस्प होगा की राहुल अपने प्लेइंग इलेवन में इस बार क्या बड़े बदलाव करते हैं।

भारत का स्क्वॉड बांग्लादेश के खिलाफ आखिरी वनडे के लिए

केएल राहुल (कप्तान), शिखर धवन, विराट कोहली, रजत पाटीदार, श्रेयस अय्यर, राहुल त्रिपाठी, ईशान किशन, शाहबाज अहमद, अक्षर पटेल, वाशिंगटन सुंदर, शार्दुल ठाकुर, मोहम्मद सिराज, उमरान मलिक, कुलदीप यादव

हालांकि, फैंस कुलदीप यादव को टीम में शामिल करने से बेहद ही गुस्से में हैं। उनका कहना है की रोहित शर्मा बल्लेबाज हैं तो उनकी जगह टीम में कुलदीप यादव को क्यों शामिल किया जा रहा है। संजू सैमसन और शुभमन गिल भी अच्छे बल्लेबाज हैं उन्हें मौका देना चाहिए। इसके साथ ही एक फैन ने कहा कि, कुलदीप यादव को सीरीज हारने के बाद टीम में बुला रहे हैं, और बुलाकर उसे बैठायेंगे ही।

एक फैंस ने तो हद्द पार कर दी और कहा कि, हम मनाएंगे की टीम आखिरी मुकाबला भी हार जाओ, क्योंकि अगर जीत भी गए तो फैंस को कुछ फर्क नहीं पड़ेगा।”

आइए देखें फैंस का रिएक्शन

0/Post a Comment/Comments