264 रनों का विश्व रिकॉर्ड टूटने से बचा तो अब रोहित शर्मा ने ईशान किशन के 210 रनों की पारी पर तोड़ी चुप्पी, कह दी ये बड़ी बात


भारत और बांग्लादेश के बीच तीसरे वनडे मैच में ईशान किशन ने दोहरा शतक जड़ा था। उन्होंने महज 131 गेंदों पर 210 रनों की शानदार पारी खेली थी। उनकी इस पारी के लिए उन्हें मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार भी मिला था। ईशान किशन की उस पारी की पूर्व क्रिकेटर और फैंस सभी काफी तारीफ कर रहे हैं।

इंस्टाग्राम पर शेयर की पोस्ट

इस क्रम में रविवार को रोहित शर्मा का नाम भी जुड़ गया। रोहित शर्मा ने इंस्टाग्राम अकाउंट से ईशान किशन की तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा,‘इस क्लब का मजा अलग है, ईशान किशन।’

इसके बाद ईशान किशन ने भी मजेदार अंदाज में जवाब देते हुए लिखा, ‘मजा ही मजा है।’

वहीं आपको बता दें कि ईशान और रोहित शर्मा दोनों ही आईपीएल में मुंबई इंडियंस की तरफ से खेलते हैं। ईशान किशन की गिनती रोहित शर्मा के फेवरेट प्लेयर्स में होती है।

रोहित शर्मा की जगह मिला था मौका

वहीं ईशान किशन को रोहित शर्मा की ही जगह तीसरे वनडे मैच खेलने का मौका मिला था। क्योंकि दूसरे वनडे मैच के दौर रोहित शर्मा स्लिप में कैच लेने के दौरान चोटिल हो गए, जिसके कारण तीसरे वनडे से भारत वापस लौटे आए थे।

रोहित शर्मा की गैर-मौजूदगी में ईशान किशन को खेलने का मौका मिला। उन्होंने इस मौके का भरपूर फायदा उठाया और अपने करियर का पहला दोहरा शतक लगाया।

0/Post a Comment/Comments