2 करोड़ के बेस प्राइस वाले ये 3 खिलाड़ी आईपीएल 2023 की नीलामी में होंगे अन्सोल्ड, कोई भी टीम नहीं लगाएगी बोली


आईपीएल विश्व का सबसे लोकप्रिय और महंगा क्रिकेट लीग है. विश्व का हर खिलाड़ी आईपीएल का हिस्सा बनना चाहता है. आईपीएल किसी भी खिलाड़ी ओवरनाइट स्टार बना सकता है, लेकिन इसके लिए आपके पास होना चाहिए टैलेंट वह भी फिटनेस के साथ. कुछ खिलाड़ी हैं, जो खेलते तो अच्छा हैं, लेकिन उनका फिटनेस उनका साथ नही दे रहा है.

क्रिकेट एक्सपर्ट्स के मुताबिक इस प्रकार के खिलाड़ी मिनी ऑक्शन में अनसोल्ड रह जायेंगे. आइए ऐसे ही तीन खिलाड़ियों का ज्रिक हम इस लेख में करने वाले हैं.

एंजेलो मैथ्यूज

एंजेलो मैथ्यूज श्रीलंका के हरफ़नमौला खिलाड़ी है. मैथ्यूज फिलहाल श्रीलंका के नेशनल टीम के हिस्सा नही है, लेकिन उन्होंने आईपीएल के मिनी आक्शन के लिए 2 करोड़ बेस प्राइस में अपना नाम डाला है.

एंजेलो मैथ्यूज के पास अनुभव की कोई कमी नही है. उन्होंने अभी तक 47 आईपीएल मुकाबले खेले हैं, लेकिन उनके पास अब फिटनेस नही है, जिसके वजह से माना जा रहा है कि एंजेलो मैथ्यूज इस बार मिनी ऑक्शन में अनसोल्ड रह जायेंगे.

क्रिस लिन

क्रिस लिन ऑस्ट्रेलिया के स्पेशलिस्ट ओपनर बल्लेबाज हैं. हाल में ही हुए टी10 लीग में क्रिस लिन ने धमाकेदार प्रदर्शन किया था. आईपीएल के पिछले मेगा ऑक्शन में किसी भी टीम ने क्रिस लीन को नही खरीदा था.

इस बार भी क्रिस लिन ने अपना नाम दो करोड़ बेस प्राइस की लिस्ट में दिया है. चूंकि आईपीएल की सभी टीमों के पास स्पेशलिस्ट ओपनर पहले से ही मौजूद है, इसलिए कहा जा रहा है कि क्रिस लिन इस बार अनसोल्ड हो जाएंगे.

नाथन कुल्टर-नाइल

नाथन कुल्टर-नाइल ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज हैं. आईपीएल 2023 के ऑक्शन में अपना नाम दो करोड़ के बेस प्राइस में रखा है. बता दें कि पिछले सीजन यह राजस्थान रॉयल्स टीम के हिस्सा थे.

पहले ही मुकाबले में वह चोटिल होकर पूरे सीजन से बाहर हो गए थे. इस सीजन के लिए राजस्थान रायल्स ने उन्हें रिलीज कर दिया है. आईपीएल में नाथन कुल्टर-नाइल के पास 48 विकेट हैं.

0/Post a Comment/Comments