विराट कोहली के आदर्श क्रिस्टियानो रोनाल्डो के 18 लड़कियों संग रहे हैं अफेयर, बिपाशा बसु को सरेआम किस कर मचाई थी सनसनी

फुटबॉल के वन ऑफ द बेस्ट खिलाड़ी क्रिस्टियानो रोनाल्डो के फीफा विश्व कप जीतने का सपना टूट चुका है. क्वार्टर फाइनल में मोरोक्को ने पुर्तगाल को हार दिया है, जिसके बाद पुर्तगाल विश्व कप से बाहर हो गया है. इस हार को क्रिस्टियानो रोनाल्डो बर्दाश्त न कर सके और भावुक होकर रोने लगे.

रोनाल्डो के रोने से इन्टरनेट टूट चुका है. सभी लोग इस पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. इस लिस्ट भारत के महान खिलाड़ी विराट कोहली भी शामिल हैं, लेकिन सबसे पहले जानिए रोनाल्डो की लव लाइफ.

कैसी है रोनाल्डो की लव लाइफ

क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने अपने जीवन में 18 अलग-अलग लड़कियों को डेट किया है. जिसमें से एक लड़की भारत की मशहूर अभिनेत्री भी रह चुकी है. इनका नाम है बिपाशा बसु. बिपासा, रोनाल्डो के बारे में कहती हैं कि वह बहुत ही प्यारा इंसान है. इनके अलावा लड़कियों में जोर्डाना जर्देल, ओलिविया, पेरिस हिल्टन, मिया जुडाकेन, जेमा आत्किंसन जैसे मशहूर मॉडल और सिलेब्रिटीज शामिल हैं. वर्तमान समय में रोनाल्डो के 6 बच्चे हैं.

विराट कोहली ने कुछ ऐसे दी सांत्वना

सोशल मीडिया का इस्तेमाल करते हुए विराट कोहली ने क्रिस्टियानो रोनाल्डो का फोटो लगाया और कैप्शन लिखा कि,

‘आपने इस खेल में और दुनिया भर के खेल प्रशंसकों के लिए जो कुछ भी किया है, उससे कोई ट्रॉफी या कोई खिताब कुछ भी कम नहीं कर सकता है. कोई भी शीर्षक यह नहीं बता सकता कि आपने लोगों पर क्या प्रभाव डाला है और जब हम आपको खेलते हुए देखते हैं तो मैं और दुनिया भर के कई लोग क्या महसूस करते हैं. वह भगवान की ओर से एक उपहार है.’

विराट ने आगे लिखा कि, ‘ऐसे व्यक्ति के लिए एक वास्तविक आशीर्वाद जो हर बार अपने दिल से खेलता है और किसी भी खिलाड़ी के लिए कड़ी मेहनत और समर्पण और सच्ची प्रेरणा का प्रतीक है. आप मेरे लिए सर्वकालिक महान हैं.’

0/Post a Comment/Comments