कोहली ने अपने ही हमशक्ल पर की कार्यवाही की मांग, ‘नकली विराट’ बनकर सड़क पर बेच रहा था PUMA के जूते


विराट कोहली इस समय क्रिकेट से दूर हैं. टी-ट्वेंटी विश्व कप के बाद विराट को न्यूजीलैंड दौरे से आराम दिया गया था. बंग्लादेश दौरे पर टेस्ट सीरीज में विराट कोहली वापसी करते देखे जा सकते हैं. विराट कोहली इस समय के सबसे श्रेष्ठ क्रिकेटरों में से एक हैं, उनकी चर्चा हर जगह होती है. चर्चा कभी सकारात्मक तो नकारात्मक भी होता है. इस बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिस पर विराट कोहली एकदम भड़क गए हैं.

विराट कोहली के हमशक्ल ने कर दी ये गंदी हरकत

जब खिलाड़ी लोकप्रिय हो जाता है तो फैंस उसके एक-एक चीज को नोटिस करते हैं और उसे अपने जीवन में उतारने का प्रयास करते हैं. आजकल विराट कोहली के तरह दिखने वाले कई फैन्स आपको सोशल मीडिया पर देखने को मिल जाएंगे. इन्ही फैंस में से किसी एक ने विराट कोहली के नाम का इस्तेमाल करके PUMA कम्पनी का प्रचार कर रहा है. इतना नहीं कई सारे फैंस तो कोहली के इस हूबहू हमशक्ल वाले व्यक्ति के साथ फोटो खिंचवाते हुए भी दिखाई दे रहे हैं.

विराट कोहली ने इस वीडियो पर नाराज़गी जताई है. उन्होंने वीडियो को अपने स्टोरी पर शेयर करते हुए लिखा है कि, ‘हैलो PUMA इंडिया, कोई मेरी नकल कर रहा है और मुंबई के लिंक रोड पर PUMA के प्रोडक्ट बेच रहा है. क्या आप इस मामले में कुछ कर सकते हैं.’

पूमा के ब्रांड एंबेसडर हैं विराट कोहली

विराट कोहली कमाई के मामले में खेल रहे खिलाडियों में सबसे आगे हैं. विराट कोहली का नेट वर्थ 92 मिलियन यानी 701 करोड़ हैं. विराट कोहली कई भारतीय और विदेशी खिलाडियों के ब्रांड एंबेसडर हैं. विराट पूमा के भी ब्रांड एंबेसडर हैं. इस वजह से जब उनके हमशक्ल फैन ने वह वीडियो डाली तो विराट कोहली भड़क गए.

उन्होंने कहा कि उनके नाम का गलत इस्तेमाल हो रहा है. आप से बता दे कि विराट कोहली ने एशिया कप में शतक लगाया था उसके बाद वह अपने पुराने फाॅर्म में दिख रहे हैं.

0/Post a Comment/Comments