IPL 2023: आईपीएल नीलामी में इस खिलाड़ी पर होगी पैसो की बारिश, महेंद्र सिंह धोनी को है सबसे ज्यादा जरूरत


आईपीएल अगले साल मार्च-अप्रैल के माह में खेला जायेगा. 23 दिसंबर को आईपीएल का मिनी आक्शन होने वाला है. इस आईपीएल में टीमों ने बड़े-बड़े खिलाडियों को रिलीज कर दिया है. इस लिस्ट में केन विलियमसन का नाम भी था. केन विलियमसन, सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान थे. उम्मीद जताई जा रही है कि इस बार के मिनी आक्शन में केन विलियमसन पर सबसे ज्यादा पैसा लगेगा.

केन विलियमसन हुए थे भावुक

जब केन विलियमसन को हैदराबाद ने रिलीज किया था, तो विलियमसन ने एक भावुक संदेश लिखा था. इसमें उन्होंने कहा था कि, ‘फ्रेंचाइज़, टीम के साथी, स्टाफ और सबसे स्पेशल ऑरेन्ज आर्मी का बहुत शुक्रिया, आपने इन 8 साल को यादगार बना दिया.’

इसके साथ ही केन विलियमसन ने कहा कि ‘यह टीम और हैदराबाद शहर मेरे लिए हमेशा खास रहेगा.’

सनराइजर्स हैदराबाद ने केन विलियमसन को ऑक्शन में 14 करोड़ रुपये में खरीदा था, विलियमसन ने सनराइजर्स हैदराबाद के लिए 76 मैच खेले हैं, जिसमें उनके नाम 2101 रन हैं. करीब 126 के स्ट्राइक रेट और 36 की औसत से केन विलियमसन ने रन बनाए. उन्होंने 46 मैच में टीम की कप्तानी की थी.

मिनी आक्शन में केन विलियमसन पर कौन सी टीम दांव लगाने वाली है, यह इस समय का सबसे महत्वपूर्ण सवाल है. क्रिकेट एक्सपर्ट्स के मुताबिक बताया जा रहा है कि चेन्नई सुपर किंग्स केन विलियमसन को खरीद सकती है.

कौन होगा हैदराबाद का अगला कप्तान

सनराइजर्स हैदराबाद को इस सीजन में एक नया कप्तान चुनना होगा. क्रिकेट एक्सपर्ट्स के मुताबिक हैदराबाद के अगले कप्तान तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार हो सकते हैं. भुवनेश्वर कुमार ने भारत के लिए टी-ट्वेंटी में सबसे ज्यादा विकेट हासिल किया है. यह अगल बात है कि इस समय भुवनेश्वर कुमार का फाॅर्म  बहुत बढ़िया नही चल रहा है.

वह टी-ट्वेंटी विश्व कप में कुछ खास नही कर सके थे, लेकिन उनके पास टी-ट्वेंटी का पर्याप्त अनुभव है, इसलिए भुवनेश्वरकुमार हैदराबाद के अगले कप्तान बन सकते हैं.

0/Post a Comment/Comments