IPL 2023: CSK द्वारा रिटेन होते ही बदले रविंद्र जडेजा के तेवर, फ्रेंचाइजी के साथ अपने रिश्ते पर किया ये खुलासा


चार बार की IPL विजेता टीम चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) ने इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 16वें सीजन से पहले अपने खिलाड़ियों की पूरी लिस्ट बीसीसीआई को सौंप दी है। कुछ समय से चर्चा थी की CSK और रविंद्र जडेजा के बीच सब ठीक नहीं है। 

लेकिन स्टार ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा को CSK ने रिटेन कर लिया है। सीएसके द्वारा रिटेन किए जाने के बाद जडेजा ने फ्रैंचाइजी के कप्तान एमएस धोनी के साथ ट्विटर पर एक फोटो शेयर किया है और CSK ने जडेजा को लेके भी ट्वीट किया है। 

CSK ने जडेजा को रिटेन कर लगाया अफवाहों पर विराम

CSK ने ट्वीट कर कहा,  ‘आठवां आश्चर्य हमारे साथ रहेगा।’ (जडेजा का जर्सी नंबर 8 है)।

वहीं, ऑलराउंडर जडेजा ने इस पोस्ट के साथ कैप्शन भी दिया है। चेन्नई सुपर किंग्स द्वारा रिटेन और रिलीज खिलाड़ियों की लिस्ट जारी करने के बाद जडेजा ने ट्विटर पर लिखा,   ‘सबकुछ ठीक है, #रिस्टार्ट।’ 

जडेजा के इस पोस्ट के बाद अब एक बात तो साफ हो गई है कि उनके और सीएसके के बीच सबकुछ ठीक है। जडेजा के इस फोटो को ट्वीट करने के बाद सीएसके ने भी कहा, ‘हमेशा-हमेशा के लिए।’

IPL 2022 के बाद जडेजा और चेन्नई सुपर किंग्स को लेकर ऐसी खबरें आई थी कि यह ऑलराउंडर अब आगामी सीजन से पहले सीएसके से अलग हो सकते हैं, लेकिन अब चेन्नई द्वारा रिटेन किए जाने के बाद यह साफ है कि जडेजा और फ्रैंचाइजी के बीच सबकुछ ठीक है। वहीं, चेन्नई सुपर किंग्स के पर्स में इस समय 20.45 करोड़ रुपये बाकी हैं। 

CSK में रिटेन किए गए खिलाड़ियों का स्क्वाड

महेंद्र सिंह धोनी (C & WK), रवींद्र जडेजा, डेवोन कॉनवे, मोईन अली, रुतुराज गायकवाड़, शिवम दुबे, अंबाती रायडू, ड्वेन प्रिटोरियस, महेश थीक्षाना, प्रशांत सोलंकी, दीपक चाहर, मुकेश चौधरी, सिमरजीत सिंह, तुषार देशपांडे, राजवर्धन हैंगरगेकर, मिचेल सेंटनर, मथीशा पथिराना, सुभ्रांशु सेनापति।

CSK से रिलीज किए गए खिलाड़ी

ड्वेन ब्रावो, एडम मिल्ने, क्रिस जॉर्डन, एन जगदीशन, सी हरि निशांत, के भगत वर्मा, केएम आसिफ, रॉबिन उथप्पा (रिटायर)।

0/Post a Comment/Comments