IND vs NZ: न्यूजीलैंड को उसी के घर में मात देने के बाद भावुक हुए हार्दिक पांड्या, कहा अब घर जाकर सबसे पहले करूंगा ये काम


आईसीसी टी20 विश्वकप के सेमीफाइनल में हार के बाद हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) की कप्तानी में भारतीय क्रिकेट टीम और न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम के बीच सीरीज (IND VS NZ) टी20 सीरीज खेली गई। इस सीरीज में भारतीय टीम ने 1-0 से जीत हासिल की। सीरीज में बारिश के रोल को लेकर हार्दिक पांड्या ने कहा मौसम पर किसी का नियंत्रण नहीं है साथ ही खिलाड़ियों की तारीफ की।

इस तरह के खेल में खिलाडियों को परखने का मौका रहता है: हार्दिक पांड्या

भारत बनाम न्यूजीलैंड टी20 सीरीज के तीसरे मैंच में मौसम की दखल के बाद कप्तान हार्दिक पांड्या ने कहा कि इस तरह के खेल में खिलाड़ियों को परखा जा सकता है। लेकिन हम ये मैच जीतना चाहते थे। साथ ही खिलाडयों की भी ताऱीफ की।

हार्दिक पांड्या ने कहा कि “पूरे ओवर खेलकर खेल जीतना चाहते थे, लेकिन ऐसा नही है। एक समय मुझे लगा कि इस विकेट पर आक्रमण सबसे अच्छा बचाव है। हम जानते हैं कि उनके पास किस तरह का गेंदबाजी आक्रमण है, उन 10-15 रन को अतिरिक्त बनाना बहुत महत्वपूर्ण था, भले ही हमने कुछ विकेट खो दिए हों। इस तरह के खेल से हमें कुछ खिलाड़ियों को परखने का मौका मिल सकता था, लेकिन कहा जा सकता है कि मौसम ऐसी चीज है जिसे हम नियंत्रित नहीं कर सकते”।

अपने बेटे से मिलने के लिए उत्सुक हैं हार्दिक पांड्या

भारतीय टीम की अगुवाई करने के बाद अब हार्दिक पांड्या अपने घर वापसी को लेकर काफी उत्सुक हैं। हार्दिक पांड्या ने कहा कि वो बेटे से मिलने के लिए उत्सुक हैं। हार्दिक पांड्या ने कहा  “मैं घर वापस जा रहा हूं, अपना समय निकालकर अपने बेटे के साथ रहूंगा”।

भारत बनाम न्यूजीलैंड सीरीज में मौसम ने विलेन का किरदार निभाया। पहला मैच बारिश के कारण रद्द हुआ, तो दूसरे मैच में खेल 27 मिनट के लिए रूका। तीसरे मैच का फैसला भी डीएसएस के तहत टाई हुआ। अब भारतीय क्रिकेट टीम शिखर धवन की अगुवाई में न्यूजीलैंड सीरीज मे वन डे इंटरनेशनल सीरीज के लिए भिडेंगी।

0/Post a Comment/Comments