IND vs NZ: टी20 विश्व कप में नजरअंदाज किए गये मोहम्मद सिराज ने अब कोच और कप्तान को नजरअंदाज कर इन्हें दिया अपने शानदार प्रदर्शन का श्रेय


भारतीय क्रिकेट टीम (Team India) और न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम के बीच तीन मैच की टी20 सीरीज (IND VS NZ) खेली गई, इसमें टीम इंडिया ने 1-0 से जीत हासिल की। इस सीरीज में बारिश ने विलेन का रोल निभाया। तीसरे मैच की रोमांचक जीत के बाद बारिश के चलते मैंच टाई रहा। इस मैच में टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज ने बेहद शानदार गेंदबाजी की।

मोहम्मद सिराज (Mohammad Siraj) ने चार ओवर्स में 17 रन देकर चार विकेट लिए, मैच टाई होने के बाद मोहम्मद सिराज को प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया।

बल्लेबाजी के लिए पिच आसान नहीं थी: मोहम्मद सिराज

भारतीय क्रिकेट टीम के गेंदबाज मोहम्मद सिराज ने पिच को बल्लेबाजी के लिए आसान नहीं थी। मोहम्मद सिराज ने आगे कहा कि कड़ी लेंथ के लिए गेंदबाजी करने के लिए खुद को तैयार किया, जिसका उन्हें फायदा मिला। आईसीसी विश्वकप के दौरान सिराज ने काफी प्रैक्टिस की। जिसका फायदा उन्हें मिला। आगे खिलाड़ी ने कहा कि मौसम हाथ में नही था, वो टीम की सीरीज जीत से काफी खुश है।

मोहम्मद सिराज को जीत के लिए प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया, सिराज ने अपनी बातचीत में कहा कि “विकेट पर बल्लेबाजी करना आसान नहीं था और मैं कड़ी लेंथ में गेंदबाजी करने के लिए तैयार था जिसका मुझे फायदा मिला। मैंने खुद को कठिन लेंथ पर गेंदबाजी करने के लिए तैयार किया और विश्व कप के दौरान काफी अभ्यास किया और मैंने अपनी योजनाओं को क्रियान्वित किया। मैं इसे हमेशा सरल रखता हूं। केवल कठिन लेंथ गेंदबाजी करें। मौसम हमारे हाथ में नहीं है, सीरीज जीत से खुश हूं”।

मोहम्मद सिराज में लिए चार विकेट

सीरीज में पहला मैच बारिश के कारण रद्द हुआ। जिसके बाद दूसरे मैच में टीम इंडिया ने बड़ी जीत दर्ज की। इस जीत के बाद टीम को सीरीज में 1-0 से बढ़त मिली।

तीसरे मैच की एक पारी पूरी होने के बाद दूसरी पारी के 9 ओवर्स होने के बाद डीएलएस मैथेड से टीम से मैच टाई हुआ। मैच में मोहम्मद सिराज ने चार ओवर्स में 4.25 की इकोनॉमी से 17 रन देकर चार महत्वपूर्ण विकेट लिए।

0/Post a Comment/Comments