IND VS BAN: “अच्छा हुआ जो टीम में बुमराह नहीं है” टी20 विश्व कप के सेमीफाइनल में पहुंचने के बाद रोहित शर्मा ने अपने ही खिलाड़ी के लिए क्यों कही ये बात, जानिए


भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) और बांग्लादेश क्रिकेट टीम के बीच (IND VS BAN) आईसीसी टी20 विश्व कप का मैच खेला गया। इस मैच में टीम इंडिया ने डीएलएस मैथड से 5 रन से जीत दर्ज की। जीत के बाद कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने अर्शदीप सिंह की काफी तारीफ की।

कप्तान ने अर्शदीप और बुमराह पर कह दी बड़ी बात

कप्तान रोहित शर्मा ने जीत के बाद कहा कि  “मैं एक ही समय में शांत और नर्वस था। एक समूह के रूप में हमारे लिए यह महत्वपूर्ण था कि हम शांत रहें और अपनी योजनाओं पर अमल करें। हाथ में 10 विकेट होने के कारण यह किसी भी तरह से जा सकता था लेकिन ब्रेक के बाद हमने अच्छा प्रदर्शन किया। जब अर्शदीप सिंह सीन में आए, तो हमने उनसे हमारे लिए ऐसा करने को कहा। बुमराह के नहीं होने के कारण, किसी को यह हमारे लिए करना होगा, और जिम्मेदारी लेनी होगी, ऐसे युवा के लिए आना और करना आसान नहीं है। लेकिन हमने उसे इसके लिए तैयार किया”।

विराट कोहली पर हमें कभी संदेह नहीं था : Rohit Sharma

कप्तान रोहित शर्मा ने विराट कोहली की तारीफ करते हुए कहा कि “पिछले 9 महीनों से वह ऐसा कर रहे हैं। शमी और उनके बीच एक विकल्प था, लेकिन हमने किसी ऐसे व्यक्ति का समर्थन किया जिसने पहले हमारे लिए काम किया था। मेरी राय में वह हमेशा वहां थे, इधर-उधर की चंद पारियों की बात थी, उन्हें एशिया कप में मिला। हमें कभी कोई संदेह नहीं था और जिस तरह से वह इस विश्व कप में बल्लेबाजी कर रहा है वह जबरदस्त है और वह वास्तव में हमारे लिए विराट कोहली कर रहा है”।

केएल ने आज अपनी लय में की बल्लेबाजी : रोहित शर्मा

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने विश्व कप के दौरान केएल राहुल की पहली बेहतरीन पारी की काफी तारीफ की है। उन्होंने कहा “केएल ने आज जिस तरह से खेला वह भी पसंद आया। हम जानते हैं कि वह किस तरह का खिलाड़ी है, अगर वह जिस तरह से बल्लेबाजी कर सकता है, वह टीम को एक अलग स्थिति में रखता है। हमारी फील्डिंग शानदार थी, हमने जो कैच लिए उनमें से कुछ देखने लायक थे। यह एक उच्च दबाव वाला खेल है, उन कैच को लेने से हमारे खिलाड़ियों की क्षमता का पता चलता है और ईमानदारी से कहूं तो मुझे अपने क्षेत्ररक्षण के बारे में कभी कोई संदेह नहीं था”।

0/Post a Comment/Comments