“हमारी जीत पक्की थी, लेकिन शाहीन…..” फाइनल में मिली हार के बाद सातवें आसमान पर पहुंचा कप्तान बाबर आजम का गुस्सा


आईसीसी टी ट्वटी विश्वकप 2022 ( ICC T20 World Cup 2022) का फाइनल मैच मेलर्बन क्रिकेट ग्राउंड के मैदान पर खेला गया। मैच में 5 विकेट से 6 गेंद पहले ही जीत दर्ज करके चैम्पियन बन गई। इंग्लैंड क्रिकेट टीम ने टॉस जीतकर पहले फील्डिंग का फैसला किया।

पाकिस्तान क्रिकेट टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर्स में 8 विकेट के नुकसान पर 137 रन बनाए, जिसके जवाब में इंग्लैंड क्रिकेट टीम ने 19 ओवर्स में 138 रन बनाकर जीत हासिल की। इस मैच में पाकिस्तान क्रिकेट टीम की हार के बाद पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कप्तान बाबर आजम ने कहा हमने 20 रन कम बनाए थे।

इंग्लैड चैंपियन बनने लायक था : बाबर आजम

इंग्लैड क्रिकेट टीम की जीत के बाद पाकिस्तान क्रिेकेट टीम के कप्तान बाबर आजम ने कहा कि इंग्लैड क्रिकेट टीम चैम्पियन बनने लायक थे। पाकिस्तान क्रिकेट टीम इस मैच में रन भी कम बना सकी और कैच भी ड्रॉप किए। बाबर आजम ने कहा “इंग्लैंड को बधाई, वे चैंपियन बनने के लायक हैं और अच्छी तरह से लड़े हैं। हमें यहां घर जैसा महसूस हुआ, हर जगह बहुत अच्छा समर्थन मिला। आपके समर्थन के लिए धन्यवाद। हां, हमने पहले दो गेम गंवाए, लेकिन आखिरी चार मैचों में हम जिस तरह से आए वह अविश्वसनीय था’।

जीत के लिए 20 रन कम बनाए

पाकिस्तान क्रिकेट टीम की हार के बाद कप्तान बाबर आजम ने रनों में 20 रन कम पड़ने की बात की। पाक टीम की तरफ से कोई एक बल्लेबाज भी अर्धशतक नही बना पाया। जिसके बाद पाक टीम को हार का मुंह देखना पड़ा। मैच में हार के बाद बाबर आजम ने कहा कि बल्लेबाज ने 20 रन कम बनाए हैं।

बाबर आजम ने कहा “मैंने लड़कों से सिर्फ अपना नैसर्गिक खेल खेलने को कहा, लेकिन हम 20 रन कम बना पाए और लड़कों ने गेंद से अच्छा संघर्ष किया। हमारी गेंदबाजी दुनिया के सर्वश्रेष्ठ आक्रमणों में से एक है। दुर्भाग्य से शाहीन की चोट ने हमें परेशान कर दिया, लेकिन यह खेल का हिस्सा है”।

0/Post a Comment/Comments