रोहित शर्मा ने खुद की चोट पर दी बड़ी अपडेट, बताया सेमीफाइनल में इंग्लैंड के खिलाफ खेलेंगे या कोई और होगा कप्तान


भारत ने टी-ट्वेंटी विश्व कप में शानदार प्रदर्शन करते हुए सेमीफाइनल में अपनी जगह बना ली है. अब भारत का सेमीफाइनल में मुक़ाबला इंग्लैंड से होने जा रहा हैं. फैंन्स के पास सेमीफाइनल से पहले बहुत से सवाल है. मसलन भारत की प्लेइंग इलेवन क्या होगी, रोहित शर्मा पूरी तरफ से फीट हैं या नही. इन सारे सवालों पर भारत के कप्तान रोहित शर्मा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में जवाब दिया है. आइए डिटेल में जानते हैं हिटमैन ने क्या कहा है.

सेमीफाइनल से पहले रोहित शर्मा ने कही ये बात

सेमीफाइनल मुकाबले से पहले रोहित शर्मा ने पत्रकारों से बातचीत की. उन्होंने इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि, ‘हम गर्व महसूस कर सकते हैं कि हम कहां से कहां तक पहुंचे हैं. दो अच्छी टीमें नॉकआउट हो गईं (टूर्नामेंट से बाहर). हमें अब भी बेहतर करना होगा. एक बुरा परिणाम यह नहीं बता सकता कि आप क्या हैं. यह हमारे लिए एक अच्छा मौका है. मैदान पर वो करने उतरना, जिसके लिए हम आए हैं. यह एक लंबी प्रक्रिया रही है और हम उसे बरकरार रखना चाहते हैं. हमें लगातार अच्छा क्रिकेट खेलना होगा. यह बल्ले और गेंद के बीच की प्रतियोगिता है और हम अभी तक यही कर रहे हैं.’

भारत के तरफ से बल्लेबाजी में सूर्यकुमार यादव और विराट कोहली शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं. वही गेंदबाजी में अर्शदीप सिंह और भुवनेश्वर कुमार भी अपना काम कर रहें हैं.

रोहित शर्मा ने चोट पर दिया अपडेट

प्रैक्टिस के दौरान रोहित शर्मा को कुछ चोट आई थी. इसके बाद रोहित करीब एक घंटे तक प्रैक्टिस मैदान पर बैठे रहे गए. फैंस यह चित्र देखकर चिंतित हो गए, अब प्रेस कॉन्फ्रेंस में रोहित शर्मा ने इस पर रियेक्टर किया है.

उन्होंने कहा, ‘मुझे प्रैक्टिस के दौरान गेंद लग गई थी लेकिन फिलहाल सब ठीक है. हां चोट लगी थी, लेकिन अभी ठीक महसूस कर रहा हूं.’

रोहित शर्मा के बाॅडी लैंग्वेज से यह महसूस हो रहा है कि वह पूरी तरफ से फिट हैं.

0/Post a Comment/Comments