“कुछ तो शर्म करो….” बाबर आजम और मोहम्मद रिजवान की जोड़ी के धमाकेदार प्रदर्शन के बाद रोहित और राहुल को फैंस ने लताड़ा

पाकिस्तान ने सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड को 7 विकेट से हरा दिया है. टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने आई न्यूजीलैंड की टीम पूरे 20 ओवर में 4 विकेट खोकर सिर्फ 152 रन बनाया. जवाब में पाकिस्तान ने बड़े आसानी से यह लक्ष्य प्राप्त कर लिया. पाकिस्तान ने यह मैच 7 विकेट से जीता और अपनी जगह फाइनल में बना ली.

बाबर आजम और रिजवान की शतकीय साझेदारी

पूरे टूर्नामेंट में फ्लॉप रहे कप्तान बाबर आजम और विकेटकीपर बल्लेबाज मोहम्मद रिज़वान ने इस मैच सारा कसर उतार दिया. दोनों की बीच पहले विकेट के लिए शानदार शतकीय साझेदारी हुई. जहाँ बाबर आजम ने 42 गेंदो में 7 चौके की मदद से 53 रनों की पारी खेली वही विकेटकीपर बल्लेबाज मोहम्मद रिज़वान ने भी अर्धशतक जड़ा. रिज़वान ने 43 गेंदो में 5 चौको की मदद से 57 रनों की पारी खेली.

आप से बता दें कि पाकिस्तान के दोनो सलामी बल्लेबाज इस मैच से पहले आउट ऑफ फाॅर्म में. बाबर आजम ने इस टूर्नामेंट में 5 मैच खेले थे जिसमें उन्होंने सिर्फ 39 रन बनाया था. वही मोहम्मद रिज़वान के बल्ले से भी सिर्फ 100 रन ही निकले थे. इस सेमीफाइनल के इस महत्वपूर्ण मैच में मोहम्मद रिज़वान और बाबर आजम ने बता दिया कि उन्हें बड़े मैच का बड़ा खिलाड़ी क्यों कहते हैं. पाकिस्तान को अब सीधे फाइनल खेलना होगा जोकि 13 नवंबर को मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड पर खेला जाना है.

बाबर-रिज़वान की साझेदारी के बाद भारतीय फैंस भड़के

बाबर आजम और मोहम्मद रिज़वान के बीच शतकीय साझेदारी हुई तो पूरा पाकिस्तान जश्न मना रहा था. दूसरी तरफ भारत में सोशल मीडिया पर लोग भारत के सलामी बल्लेबाज केएल राहुल और कप्तान रोहित शर्मा को ट्रोल कर रहे थे.

दरअसल इस टूर्नामेंट में भारत के सलामी बल्लेबाज केएल राहुल और रोहित शर्मा में से किसी ने बढ़िया शुरुआत नही दिया है.  भारतीय फैंस का कहना है कि रोहित और राहुल कब बाबर और रिज़वान के जैसे भारत को शुरुआत देंगे.

यहाँ देंखे रिएक्शन

0/Post a Comment/Comments