काश मैं भी सूर्यकुमार यादव की तरह शॉट्स लगा पाता, भारत के सलामी बल्लेबाज का चौंकाने वाला बयान


भारतीय टीम के विकेटकीपर सलामी बल्लेबाज इशान किशन ने भारतीय टीम के धाकड़ बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव को लेकर बड़ा बयान दिया है। इशान किशन ने सूर्यकुमार यादव की बल्लेबाजी को लेकर कहा है कि कभी-कभी जब वह सूर्यकुमार यादव की बल्लेबाजी देखते हैं तो उन्हें ऐसा लगता है कि काश वह भी सूर्यकुमार यादव की तरह बल्लेबाजी कर पाते और उनकी तरह शॉट्स लगा पाते।

भारतीय टीम में हर कोई सूर्यकुमार यादव की तरह करना चाहता है बल्लेबाजी: ईशान किशन

भारतीय टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज इशान किशन ने सूर्यकुमार यादव को लेकर कहा कि ” जब सूर्यकुमार यादव बल्लेबाजी कर रहे हो तो मैं निश्चित तौर पर नॉन स्ट्राइक एंड पर रहना चाहता हूं। सूर्यकुमार यादव बैटिंग को बेहद आसान बना देते हैं। भारतीय टीम में हम सब लोग उन्हीं की तरह बल्लेबाजी करना चाहते हैं। वो हर वक्त काफी शांत रहते हैं। मेरे हिसाब से सब कुछ उनके प्लान के हिसाब से ही होता है।

आपको बता दें भारत- न्यूजीलैंड के बीच खेले गए दूसरे टी-20 मुकाबले में सूर्यकुमार यादव ने मात्र 51 गेंदों में 11 चौके और 7 छक्कों की मदद से नाबाद 111 रनों की शानदार पारी खेली थी। सूर्यकुमार यादव लगातार भारतीय टीम के लिए रन बना रहे हैं और इस वक्त आईसीसी T20 रैंकिंग में नंबर एक बल्लेबाज हैं।

0/Post a Comment/Comments