चेतन शर्मा के बाद अब BCCI करेगा राहुल द्रविड़ की छुट्टी, विश्व कप विजेता इस खिलाड़ी को बनाया जाएगा कोच!


हेड कोच रवि शास्त्री के ऊपर हमेशा से यह आरोप लगता रहा था कि वह कभी भी आईसीसी ट्राॅफी नही जीता सके. इसलिए उनको हेड कोच के पद से हटा कर राहुल द्रविड़ को हेड कोच बनाया गया, लेकिन अब खबर आ रही है कि राहुल द्रविड़ को भी हेड कोच के पद पर से हटाया जा सकता है.

चेतन शर्मा पर गिरा है विश्व कप हार की गाज

एशिया कप और टी20 विश्व कप हारने के बाद बीसीसीआई ने एक बड़ा फैसला लिया. भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने टी20 विश्व कप वाली चयन समिति को भंग कर दिया. इस चयन समिति के मुख्य पूर्व भारतीय तेज गेंदबाज चेतन शर्मा थे. देखना दिलचस्प होगा कि बीसीसीआई अगली चयन समिति कब बनाती है और उसमें से मुख्य चयनकर्ता का पद किसे दिया जाएगा.

बीसीसीआई ने कही राहुल द्रविड़ को लेकर ये बात

बीसीसीआई ने कहा है कि हमे लगातार हारना बर्दाश्त नही है. आप से बता दें कि पिछले 9 साल से भारत ने कोई भी आईसीसी ट्राॅफी अपने नाम नही किया है. आईसीसी ने कहा है, ‘हम लगातार हारना बर्दाश्त नहीं कर सकते हैं और अब हम कोई भी मौका नहीं लेना चाहते हैं. हम रोहित शर्मा के साथ बातचीत कर रहे हैं और वह टी20 फॉर्मेट में नया कप्तान नियुक्त किए जाने को लेकर सहज हैं. हम राहुल द्रविड़ के साथ भी यही करेंगे. इस बात में कोई शक नहीं है कि वह दिग्गज हैं, लेकिन फिलहाल उनके ऊपर काफी लोड है और हम इसे कम करना चाहते हैं. जल्द ही हम उनसे मुलाकात करेंगे.’

क्या धोनी बनेंगे टीम इंडिया के टी20 कोच

द टेलीग्रॉफ के रिपोर्ट के मुताबिक यह कहा जा रहा है कि महेंद्र सिंह धोनी टीम के अगले कोच बन सकते हैं. बताया जा रहा है कि इस बार के आईपीएल सीजन के बाद माही क्रिकेट के सभी प्रारूपों से संन्यास ले लेंगे.

महेंद्र सिंह धोनी ने लगभग 10 साल तक भारत की कप्तानी की है, और जो लड़के आज टीम में हैं, उनको तैयार करने में धोनी का बहुत बडा हाथ है. धोनी के पास अनुभव भी भरपूर है वह टीम को बेहतर प्रदर्शन करवाने का माद्दा रखते हैं.

0/Post a Comment/Comments