BAN v IND 2022: भारत के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए बांग्लादेश ने किया टीम का ऐलान, इस धाकड़ की खिलाड़ी हुई वापसी

BAN v IND 2022: Bangladesh announces team for ODI series against India, this strong player returns

बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड (बीसीबी) ने 24 नवंबर, 2022 को भारत के खिलाफ घर में होने वाली तीन मैचों की एकदिवसीय श्रृंखला के लिए 16 सदस्यीय राष्ट्रीय टीम की घोषणा की है। .

बल्लेबाज यासिर अली ने श्रृंखला के लिए 50 ओवर के सेट-अप में वापसी की, जबकि तेज गेंदबाज एबादत हुसैन ने जिम्बाब्वे के खिलाफ अच्छे प्रदर्शन के बाद अपना स्थान बरकरार रखा। हरफनमौला मोसादेक हुसैन के साथ तेज गेंदबाज शोरफुल इस्लाम और बाएं हाथ के स्पिनर तैजुल इस्लाम टीम में अपनी जगह बरकरार रखने में नाकाम रहे।

" हमने वनडे के लिए ज़िम्बाब्वे के दौरे में मोसाद्देक को शामिल किया क्योंकि हमारे पास शाकिब नहीं था। जब वह 50 ओवर की टीम में लौटा, तो हमने उसे ड्रॉप करने का विकल्प चुना। जहाँ तक एबादत का सवाल है, हम उसे देखना चाहते हैं कि वह कैसा प्रदर्शन करता है।" वनडे में क्योंकि वह पिछले कुछ महीनों से काफी अच्छी गेंदबाजी कर रहा है , ” बीसीबी के मुख्य चयनकर्ता मिन्हाजुल अबेदीन ने क्रिकबज को बताया ।

इस बीच, अबेदिन ने कहा कि शोरफुल इस्लाम को बांग्लादेश ए टीम में नामित किया गया है, जो भारत ए के खिलाफ दो चार दिवसीय मैच खेलेगी, पहला 29 नवंबर से कॉक्स बाजार में और दूसरा 6 दिसंबर से सिलहट में होगा।

तीन वनडे 4 और 7 दिसंबर को मीरपुर में और 10 दिसंबर को चटोग्राम में खेले जाएंगे और आईसीसी वनडे सुपर लीग का हिस्सा होंगे।

बांग्लादेश टीम:

तमीम इकबाल (C), लिटन दास, अनामुल हक, शाकिब अल हसन, मुश्फिकुर रहीम (WK), अफीफ हुसैन, यासिर अली, मेहदी हसन, मुस्तफिजुर रहमान, तस्कीन अहमद, हसन महमूद, एबादोत हुसैन, नासुम अहमद, महमूदुल्लाह, नजमुल हुसैन शंटो और नुरुल हसन सोहन। 

0/Post a Comment/Comments