PKL 2022 में बहुत ही रोमांचक मैच का फैसला आखिरी रेड में हुआ, दिग्गज की बड़ी गलती के कारण उनकी टीम को मिली हार


प्रो कबड्डी लीग (PKL 2022) के 27वें मुकाबला पुनेरी पलटन और तेलुगु टाइटंस के बीच काफी ज्यादा रोमांच रहा, जिसे अंत में पुणे की टीम ने आखिरी रेड में इसे 26-25 से जीत लिया। यह उनकी लगातार दूसरी जीत है और वो अंक तालिका में 14 अंकों के साथ चौथे स्थान पर हैं। दूसरी तरफ तेलुगु टाइटंस की यह चौथी हार है और वो अंक तालिका में 7 पॉइंट्स के साथ 11वें स्थान पर हैं।

PKL 2022 का 27वां मुकाबला तेलुगु टाइटंस और पुनेरी पलटन काफी ज्यादा रोमांचक रहा

पहले हाफ के बाद पुनेरी पलटन ने तेलुगु टाइटंस के ऊपर 11-9 की बढ़त बनाई। मैच की शुरुआत में पुनेरी पलटन का पलड़ा भारी देखने को मिला और एक समय वो 5-1 से आगे थे। हालांकि यहां से तेलुगु टाइटस ने वापसी करते हुए खुद को मैच में बनाए रखा और इसी वजह से स्कोरिंग काफी ज्यादा धीमी हो गई थी। आपको बता दें कि पहले हाफ में तेलुगु टाइटंस ने रेडिंग में 5 और डिफेंस में दो अंक हासिल किए। दो अतिरिक्त पॉइंट्स भी उन्हें मिले। दूसरी तरफ पुनेरी पलटन ने रेडिंग में 6 और डिफेंस में 5 अंक हासिल किए। इस बीच असलम इनामदार पहले हाफ में बुरी तरह फ्लॉप हुए। 

पुनेरी पलटन ने दूसरे हाफ की शुरुआत भी अच्छी तरह से की और यहां तक कि उन्होंने तेलुगु टाइटंस को ऑल-आउट भी किया। हालांकि सिद्धार्थ देसाई-विनय की जबरदस्त रेडिंग और सुरजीत सिंह के सुपर टैकल कम दम पर टीम ने बहुत ही शानदार वापसी करते हुए दोनों टीमों के बीच के अंतर को कम किया। विनय ने अहम मौके पर सुपर रेड लगाते हुए तीन डिफेंडर्स (मोहित गोयत, राकेश राम और संकेत सावंत) को आउट किया और बोनस का भी एक अंक हासिल किया।

अंत में यह मुकाबला दोनों टीमें डू और डाई रेड पर लेकर चली गई और काफी ज्यादा रोमांचक यह मैच हो गया था। हालांकि पुणे ने सही समय पर अपनी लीड को 2 पॉइंट का किया और दबाव पूरी तरह तेलुगु टाइटंस के ऊपर डाला। सिद्धार्थ देसाई ने अपनी टीम की आखिरी रेड में टच पॉइंट लाते हुए स्कोर को 25-25 की बराबरी पर ला दिया था। इसके बाद असलम इनामदार को मैच की आखिरी रेड करनी थी, जोकि डू और डाई रेड थी। यहां दिग्गज मोनू गोयत से बहुत बड़ी गलती हुई और वो असलम को एडवांस टैकल करने चले गए और आखिरी रेड पर असलम ने पुनेरी पलटन को एक पॉइंट से रोमांचक मैच जिता दिया। 

इस मुकाबले में पुनेरी पलटन के लिए रेडिंग में सबसे ज्यादा पॉइंट्स मोहित गोयत (8 रेड पॉइंट्स) ने हासिल किए और डिफेंस में मोहित गोयत, सोमबीर, फज़ल अत्राचली और मोहम्मद नबीबक्श ने दो-दो टैकल पॉइंट्स हासिल किए। तेलुगु टाइटंस के लिए रेडिंग में सिद्धार्थ देसाई ने सबसे ज्यादा 8 और डिफेंस में सुरजीत सिंह ने 4 टैकल पॉइंट्स हासिल किए। 

0/Post a Comment/Comments