IND vs PAK: भारत-पाकिस्तान मैच के बीच में क्यों टांग अड़ा रहे ‘द रॉक’ जानें क्या है उनका प्लान?

इस 20-20 वर्ल्ड कप में भारत-पाकिस्तान मैच को लेकर दुनिया भर के क्रिकेट प्रशंसक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। यह मुकाबला 23 अक्टूबर को होने वाला है और यह इस साल का सबसे बड़ा महामुकाबला है। बता दें कि, देशों के बीच राजनीतिक तनाव के कारण दोनों टीम वर्ल्ड कप और एशिया कप जैसे मुकाबले में ही एक दूसरे के आमने-सामने होते हैं।

इसलिए इस मैच को लेकर बहुत ही हाइप बना रहता है। पिछले साल खेले गए 20-20 वर्ल्ड कप में जब यह दोनों टीमें भिड़ी थी तब भारत को 10 विकेट से हार का सामना करना पड़ा था। यह पहली बार था जब वर्ल्ड कप में भारत को पाकिस्तान ने हराया था।

एशिया कप 2022 में आमने-सामने आई थी दोनों टीमें

उस वर्ल्ड के बाद से भारतीय टीम में काफी बदलाव हुए थे। टीम में रोहित शर्मा को कप्तानी की कमान सौंपी गई है और राहुल द्रविड़ को टीम का मुख्य कोच बनाया गया। हाल ही में खेले गए एशिया कप में भारत का सामना पाकिस्तान के खिलाफ हुआ था जहां दोनों टीमों के बीच 2 मैच खेले गए और दोनों ने क्रमशः 1-1 मैच जीते। भारत उस टूर्नामेंट में बाहर हो गया था वहीं पाकिस्तान एशिया कप के फाइनल मुकाबले तक गई थी।

गौरतलब है कि जब भी किसी बड़े टूर्नामेंट में इन दोनों टीमों के आमना-सामना होता है लोग इस मैच के लिए हाइप बनाने के लिए कई एड का सहारा लेते हैं। पहले “मौका-मौका” प्रचार चलाया जाता था जो फैंस के बीच काफी उत्साह भर देता था।

इस बड़ी हस्ती ने मैच को लेकर जताई अपनी उत्सुकता

अब एक बड़ी हस्ती ने भारत-पाक मैच को लेकर फैंस के बीच काफी उत्साह बढ़ा दी है। वह कोई और नहीं हॉलीवुड और डब्ल्यूडब्ल्यूई स्टार ‘द रॉक’ ड्वेन जॉनसन हैं।

स्टार स्पोर्ट्स द्वारा ट्विटर पर पोस्ट किए गए एक वीडियो में, ‘द रॉक’ को भारत-पाक मैच को लेकर अपनी उत्तेजना व्यक्त करते हुए देखा गया। उन्होंने इस वीडियो में कहा, “जब सबसे बड़े प्रतिद्वंद्वी एक दूसरे से टकराएंगे, तो दुनिया थम जाएगी। यह पल क्रिकेट मैच से बढ़कर है। अब भारत बनाम पाकिस्तान के मैच का समय है।”

देखें वीडियो


0/Post a Comment/Comments