“पाकिस्तान के पास है हार्दिक पांड्या जैसा खतरनाक आलराउंडर, लेकिन घमंड में डूबे बाबर आजम नहीं दे रहे हैं मौका”


टी20 वर्ल्ड कप में इस वक्त पाकिस्तान की स्थिति बेहद खराब चल रही है. टीम इंडिया के पूर्व बल्लेबाज सुनील गावस्कर (Sunil Gavaskar) ने अब पाकिस्तान को एक बहुत बड़ी नसीहत देनी शुरू कर दी है. इससे पहले पाकिस्तान के कई पूर्व खिलाड़ी पाकिस्तानी टीम के खिलाड़ियों को कोस चुके हैं, जिस वजह से पाकिस्तान की यह दुर्गति हो रही है. अब सुनील गावस्कर (Sunil Gavaskar) ने भी प्रतिक्रिया देना शुरू कर दिया है और उन्होंने पाकिस्तानी टीम को लेकर एक बहुत बड़ी बात कही है.

Sunil Gavaskar ने कही बड़ी बात

पाकिस्तान टीम की इस वक्त जो स्थिति है उसको लेकर सुनील गावस्कर (Sunil Gavaskar) ने एक चौंकाने वाला बयान दे दिया है. उन्होंने कहा कि मोहम्मद वसीम जूनियर को टीम इंडिया के खिलाफ नहीं खिलाकर पाकिस्तानी टीम ने बहुत बड़ी गलती की. पाकिस्तान का मिडिल ऑर्डर बिल्कुल भी सेटल नहीं है.

टी-20 मैचों में उन्होंने पहले फखर जमान को नंबर 3 और नंबर 4 खिलाया. अब वो केवल टीम का हिस्सा है, लेकिन प्लेइंग इलेवन में नहीं खेलते हैं. शान मसूद भी हैं हालांकि वह रन बना रहे हैं. मुझे लगता है कि ऑस्ट्रेलिया की कंडीशन के लिए अगर उनके पास ऐसा गेंदबाज होता जो सीम करा सके जैसे मोहम्मद वसीम ने जिम्बाब्वे के खिलाफ किया, तो पाकिस्तान के लिए कुछ बात बन सकती थी.

पाकिस्तान के पास है हार्दिक जैसा ऑलराउंडर

सुनील गावस्कर ने पाकिस्तान को नसीहत देते हुए कहा कि पाकिस्तान के पास इस वक्त हार्दिक पांड्या जैसा खिलाड़ी है, जो बल्लेबाजी और गेंदबाजी दोनों में ही शानदार प्रदर्शन कर सकता है. इसके बावजूद भी टीम में उन्हें मौका नहीं दिया जा रहा है. सुनील गावस्कर (Sunil Gavaskar) ने कहा कि “मोहम्मद वसीम को पाकिस्तान की टीम में शामिल किया जाता तो वह विकेट लेने के अलावा टीम के लिए एक अच्छा स्कोर भी बनाते.”

गावस्कर ने बताया कि “इस बार पाकिस्तान ने टीम सेलेक्शन को लेकर बहुत बड़ी गलती कर दी है, जिसका भुगतान अब करना पड़ रहा है.”

टूट सकता है सेमीफाइनल में पहुंचने का सपना

टी-20 वर्ल्ड कप में इस वक्त पाकिस्तान शुरुआती दोनों मुकाबले हारकर बेहद ही खराब स्थिति में चल रही है, जिसकी हर तरफ खराब टीम सेलेक्शन को लेकर आलोचना हो रही है.

पहले भारत के खिलाफ चार विकेट से और फिर जिम्बाब्वे के खिलाफ 1 रन से करारी हार के बाद इस वक्त पाकिस्तान के सामने स्थिति यह है कि बाकी के बचे तीन मुकाबले इस टीम को जीतने होंगे वरना सेमीफाइनल में पहुंचने का सपना टूट सकता है.

0/Post a Comment/Comments