ये क्या! अमित मिश्रा ने मार दी पलटी, बाबर आजम को कर दिया सपोर्ट

पाकिस्तान और नीदरलैंड्स के बीच रविवार को 20-20 वर्ल्ड कप का 29वां मुकाबला गया। जहां पाकिस्तान ने 6 विकेट से जीत दर्ज कर अपनी सेमीफाइनल क्वालीफाई करने की उम्मीदों को जिंदा रखा है। पहले बल्लेबाजी करते हुए नीदरलैंड्स ने पाकिस्तान के सामने 92 रनों का लक्ष्य रखा, जिसे बाबर आजम की टीम ने 4 विकेट खोकर हासिल कर लिया।

इस बीच बाबर आजम के लगातार बल्ले से नाकाम रहने पर पूर्व भारतीय स्पिनर अमित मिश्रा ने उनका समर्थन करते हुए ट्वीट किया है। उनका ये ट्वीट अब तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

मुकाबले में टॉस जीतकर जिम्बाब्वे के कप्तान ने पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। हालांकि, उनका ये फैसला उलटा पड़ गया और पाकिस्तानी गेंदबाजों शुरुआती झटके दिए। इससे जिम्बाब्वे अंत तक उबर नहीं सकी और 20 ओवर में 9 विकेट के नुकसान पर 91 रन बनाने में सफल रही। पाकिस्तान के लिए शादाब खान ने सर्वाधिक 3 विकेट हासिल किए।

अमित मिश्रा ने किया ट्वीट

वहीं लक्ष्य का पीछा करते हुए पाकिस्तान की शुरुआत भी अच्छी नहीं रही और कप्तान बाबर आजम टूर्नामेंट में एक बार फिर सस्ते में पवेलियन लौट गए। उन्होंने 5 गेंदों में सिर्फ 4 रन बनाए। इससे पहले भारत के खिलाफ बाबर आजम पहली गेंद पर बिना खाता खोले आउट हो गए थे, जबकि जिम्बाब्वे के खिलाफ भी वह महज 4 रन ही बना सके थे।

भारत के पूर्व क्रिकेट अमित मिश्रा ने लगातार टूर्नामेंट में बल्ले से जूझ रहे बाबर आजम को सपोर्ट किया है। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘यह वक्त भी निकल जाएगा, मजबूत रहिए।’ अमित मिश्रा का यह ट्वीट वैसा ही जैसा कुछ महीने पहले खराब फॉर्म से जूझ रहे विराट कोहली को सपोर्ट करते हुए बाबर आजम ने किया था।

बता दें कि बाबर आजम का बल्ला एशिया कप 2022 में भी खामोश रहा। भले ही पाकिस्तान की टीम ने फाइनल तक का सफर तय किया, लेकिन बाबर आजम ने टूर्नामेंट में 5, 30, 0, 14, 9, 10 के स्कोर बनाए।

0/Post a Comment/Comments