फिल्म के लिए ‘भाई’ ने किया फोन तब राजी हुए शिखर धवन, वजह भी थी बेहद खास

 


सभी फैंस उस समय हैरान रह गए जब हुमा कुरैशी और सोनाक्षी की स्टारर फिल्म डबल एक्सएल में हुमा के साथ शिखर धवन डांस करते हुए दिखाई दिए। बता दे की एक ट्रेलर में शिखर धवन को ऐसे डांस करते हुए देख कर सब आश्चर्यचकित रह गए। जिसके बाद से हर कोई ये सोच रहा की फिल्म में शिखर धवन का क्या रोल है। धवन क्रिकेट के बाद अब बॉलीवुड में भी कुछ नया करना चाहते हैं। फिल्म के डायरेक्टर व सतराम रमानी ने बताया कि उन्होंने शिखर धवन को हुमा कुरैशी के ऑपोजिट में नजर आने के लिए क्यों चुना और वह कैसे इस रोल के लिए राजी हुए।

आवश्यकता थी एक क्रिकेटर की

फिल्म के ट्रेलर की शुरूआत में पिंक कलर का गाउन पहने एक खूबसूरत परी की तरह हुमा कुरेशी दिखाई दे रही है। इसके बाद एक शानदार कार में से शिखर धवन उतर कर आते हैं और फिर हुमा से डांस के लिए पूछते हैं। बता दें कि यह एक ड्रीम सीक्वेंस है।  इस फिल्म में धवन को लेते समय फिल्म के डायरेक्टर के सतराम ने बताया कि फिल्म में हुमा के किरदार का सपना स्पोर्ट्स प्रेजेंटर बनने का है। डायरेक्टर सतराम ने बताया कि हुमा के ड्रीम को रिलेवेंट दिखाने के लिए हमें एक क्रिकेटर की आवश्यकता थी और जिसके लिए मैंने शिखर धवन को चुना।  में शिखर धवन का बहुत बड़ा फैन हूं। शिखर धवन एलिट क्लब और देसी लीग दोनों में फिट बैठते हैं।  इसलिए मैंने उन्हें फिल्म के लिए चुना। परंतु शुरुआत में मुझे पता नहीं था कि वह इसके लिए हां करेंगे या नहीं।

भाई ने किया शिखर धवन को फोन

डायरेक्टर ने बताया कि शिखर धवन को इस फिल्म में रोल करने के लिए राजी करने की जिम्मेदारी हुमा के भाई और इस फिल्म के निर्माता साकिब सलीम ने ली। साकिब सलीम ने शिखर धवन को इस फिल्म में रोल करने के लिए फोन किया था। इस फिल्म के बारे में बताते हुए शाकिब ने कहा कि यह फिल्म एक उद्देश्य से है जिसमें लोगों को उनके बॉडी टाइम से जज करने के खिलाफ कहानी द्वारा बताया गया है तो शिखर धवन सुनकर बेहद उत्साहित हुए और उन्होंने कहा कि ऐसी फिल्में के लिए वह तैयार हैं। वही डायरेक्टर ने बताया की धवन ने जरूरत के अनुसार हमें शूटिंग का समय भी दिया। वह एक अच्छे इंसान हैं हमेशा सेट पर वह सभी को चुटकुले सुनकर हसाते रहते हैं।

0/Post a Comment/Comments