आईपीएल 2023 से पहले दिल्ली कैपिटल्स का चौकाने वाला फैसला, 10.75 करोड़ के इस खिलाड़ी समेत इन 3 खिलाड़ियों को करेगी टीम से बाहर

 


इंडियन प्रीमियर लीग यानी आईपीएल के अगले सीजन की ख़बरे अभी से आने लगी है. बताया जा रहा है कि इस बार आईपीएल का ऑक्शन दिसंबर को होना है. इस बीच ख़बर आ रही है कि दिल्ली कैपिटल्स ने अपने एक स्टार आलराउंडर को दिखाने के लिए तैयार है. आइए जानते हैं कौन हैं वो खिलाड़ी.

शार्दुल ठाकुर हो सकते हैं रिलीज

आईपीएल 2021 के ऑक्शन  में दिल्ली कैपिटल्स ने शार्दुल ठाकुर को 10.75 करोड़ रूपये में खरीदा था. जिस प्रकार का प्रदर्शन के उम्मीद दिल्ली ठाकुर से कर रही थी उस प्रकार का प्रदर्शन वह नही कर पाए. शार्दुल ठाकुर ने 14 मैच में सिर्फ 120 रन ही बना पाए. गेंदबाजी में उन्होंने 10 की इकॉनमी के साथ 15 विकेट लिए थे. दिल्ली कैपिटल्स ठाकुर को रिलीज कर ऑक्शन में कम दाम पर खरीद सकती है.

मंदीप और भरत भी हो सकते हैं रिलीज

सभी टीमों को 15 नवम्बर तक उन खिलाड़ियों की लिस्ट बीसीसीआई की सौंपनी जिनको वह रिलीज करना चाहती है. रिलीज करने वाले लिस्ट में दो नाम और हैं. वह हैं विकेटकीपर बल्लेबाज श्रीकर भरत और मंदीप सिंह. चूंकि दिल्ली के कप्तान ऋषभ पंत खुद विकेटकीपर बल्लेबाज है तो जाहिर सी बात है कि श्रीकर भरत को टीम में शामिल नही किया जा सकता.

पिछले साल भरत को जो मौका मिला था उसमे वह टीम मैनेजमेंट को प्रभावित नही कर पाये थे. खबर यह भी है कि सलामी बल्लेबाज मंदीप सिंह भी रिलीज हो सकते हैं. पिछले बार आईपीएल के सीजन में मंदीप सिंह ने 3 मैचों में सिर्फ 18 रन ही बनाया था.

16 दिसंबर को हो सकता है आईपीएल का ऑक्शन

इस साल के अंत में आईपीएल के अगले सीजन का ऑक्शन हो सकता है. रिपोर्ट्स के मुताबिक इस बार का ऑक्शन ट्रर्की या भारत के बेंगलूरू में हो सकता है. अगले बार का आईपीएल मार्च के अंतिम सप्ताह या अप्रैल के पहले सप्ताह में हो सकता है.

0/Post a Comment/Comments