India Legends vs West Indies Legends: भारत और वेस्टइंडीज मैच बिना गेंद फेंके हुआ रद्द, इस वजह से आमने-सामने नहीं आए सचिन और लारा


Road Safety World Series के टूर्नामेंट में आज बुधवार को India Legends और West Indies Legends के बीच मैच होना था, लेकिन बारिश ने खेल का मजा बिगाड़ दिया। 

बिना एक भी गेंद फेंके मैच को रद्द कर दिया गया है। अब ऐसे में फैंस को सचिन तेंदुलकर और ब्रायन लारा को आमने सामने देखने के लिए अगले मैच का इंतजार करना होगा।

दोनो टीमें जीत चुकी है अपना पहला मैच

अपने पहले मैच में सचिन तेंदुलकर की इंडिया लीजेंड्स ने दक्षिण अफ्रीका लीजेंड्स को हराया था। ऑलराउंडर स्टुअर्ट बिन्नी ने महज 42 गेंदों में 82 रन की पारी खेली थी। इस मैच में मुनाफ पटेल और प्रज्ञान ओझा के नेतृत्व में गेंदबाजों ने दक्षिण अफ्रीका के बल्लेबाजी क्रम को कुचल कर रख दिया था। 

इंडिया लीजेंड्स ने दक्षिण अफ्रीका को 61 रनों से हराया था। वहीं, वेस्टइंडीज लीजेंड्स की बात करे तो उन्होंने अपने पहले मैच में बांग्लादेश लीजेंड्स को 6 विकेट से मात दी थी।

अंक तालिका में दूसरे स्थान पर है इंडिया लीजेंड्स

इंडिया लीजेंड्स और वेस्टइंडीज लीजेंड्स के बीच मैच रद्द हो जाने से दोनों टीमों को एक-एक अंक दे दिया गया है। ऐसे में इंडिया लीजेंड्स अब दो मैचों के बाद तीन अंक के साथ दूसरे नंबर पर मौजूद है। 

वही, वेस्टइंडीज लीजेंड्स की बात करे तो उनके भी दो मैचों के बाद तीन अंक ही है और वो अब अंक तालिका में तीसरे नंबर पर है। श्रीलंका की टीम लगातार दो मैच जीतकर चार अंकों के साथ अंक तालिका में सबसे ऊपर बनी हुई है। 

इंडिया लीजेंड्स स्क्वाड: नमन ओझा (डब्ल्यू), सचिन तेंदुलकर (सी), सुरेश रैना, स्टुअर्ट बिन्नी, युवराज सिंह, यूसुफ पठान, इरफान पठान, मनप्रीत गोनी, मुनाफ पटेल, राहुल शर्मा, प्रज्ञान ओझा, हरभजन सिंह, एस बद्रीनाथ, राजेश पवार , विनय कुमार, अभिमन्यु मिथुन। 

वेस्टइंडीज लीजेंड्स स्क्वाड: ड्वेन स्मिथ (कप्तान), डेव मोहम्मद, नरसिंह देवनारिन, किर्क एडवर्ड्स, डेंजा हयात, विलियम पर्किन्स (डब्ल्यू), सुलेमान बेन, देवेंद्र बिशू, मार्लन ब्लैक, क्रिस्मर सैंटोकी, डैरेन पॉवेल।

0/Post a Comment/Comments