IND vs AUS : भारतीय टीम के लिए बोझ बन चुका है ये करिश्माई गेंदबाज, लगातार मिल रहे मौके को किया बर्बाद

 


India vs Australia 2nd T20 Match : भारतीय टीम और ऑस्ट्रेलिया टीम के बीच तीन मैच की टी20 सीरीज का दूसरा मैच बारिश के कारण 8-8 ओवर्स का हुआ। इस मैच में मैच में Team India की आतिशी बल्लेबाजी देखने को मिली। लेकिन मैच की जीत में टीम के एक गेंदबाज का फ्लॉप प्रदर्शन छिपता नजर आता। जीत के बाद भी टीम के लिए ये चिंता का कारण इसलिए है क्योंकि खिलाड़ी आगामी आईसीसी टी20 विश्व कप 2022 ( ICC T20 World Cup) स्क्वाड का हिस्सा भी है।

Team India के लिए खिलाड़ी का प्रदर्शन बन रहा मुश्किल

भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया के बीच हुए दूसरे टी20 इंटरनेशनल मैच में कभी टीम इंडिया के करिश्माई स्पिनर कहे जाने वाले युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) का प्रदर्शन काफी फ्लॉप रहा था। गेंदबाज के खिलाफ ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाजों ने जमकर रन बनाए थे।

युजवेंद्र चहल ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ महज घरेलू सीरीज में नहीं बल्कि इससे पहले भी काफी महंगे साबित हुए थे। एशिया कप 2022 खिलाड़ी का प्रदर्शन काफी खराब रहा था। नागपुर टी20 मैच में युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) ने महज एक ओवर में 12.00 की इकॉनमी से 12 रन खर्चे, जिसके बाद कप्तान रोहित शर्मा ने खिलाड़ी को मौका नहीं दिया।

अन्य स्पिनर ने किया कमाल

भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया मैच में युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) ने अच्छा प्रदर्शन नहीं किया। खिलाड़ी को कोई विकेट नहीं मिला। लेकिन Team India के गेंदबाज ऑल राउंडर अक्षर पटेल (Axar Patel) ने अपने दो ओवर में 13 रन देकर 2 विकेट हासिल किए थे। साथ ही ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के खिलाफ एडम जम्पा ने 2 ओवर गेंदबाजी करते हुए सिर्फ 16 रन खर्च किए और 3 विकेट लिए थे। अक्षर पटेल जिस पिच पर विकेट और किफायती गेंदबाजी दोनों कर रहें हैं। उसी पिच पर चहल काफी महंगे साबित हो रहे हैं।

किफायती गेंदबाजी नहीं कर पा रहे चहल

भारतीय गेंदबाज युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) ने पहले टी20 मैच में 3.2 ओवर में 42 रन खर्च कर दिए। उस मैच ने उन्होंने एक विकेट लिया था। युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) ने एशिया कप 2022 (Asia Cup 2022) के 4 मैच खेले थे। इन चारों मैच में युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) ने 7.93 की इकॉनमी से रन दिए और 4 ही विकेट लिए। वहीं पाकिस्तान के खिलाफ दोनों मैच खिलाड़ी काफी खर्चीले साबित हुए थे।

0/Post a Comment/Comments