IND vs AUS: “SKY की कोई लिमिट नहीं होती” भारत की जीत के बाद लगी मीम्स की झड़ी, सूर्यकुमार यादव की हुई तारीफ़

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 3 मैचों की टी20 सीरीज का आज तीसरा और आखिरी मैच खेला गया. जहां टॉस जीतकर भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया. भारतीय टीम ने आज टीम में एक बदलाव किया और ऋषभ पंत की जगह भुवनेश्वर कुमार को टीम में जगह दी.

भारत ने 2-1 से जीता सीरीज

भारतीय टीम 3 मैचों की इस टी20 सीरीज में पहला मैच गंवाने के बाद जबरदस्त वापसी की. भारतीय टीम ने दूसरे मैच में जीत हासिल की और आज तीसरे मैच में भी विराट कोहली और सूर्यकुमार यादव की घातक बल्लेबाजी की बदौलत भारत ने अंतिम ओवर में मैच अपने नाम किया.

भारत ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ इस जीत के साथ ही सीरीज पर 2-1 से कब्जा किया. भारत की जीत में सबसे बड़ा योगदान सूर्यकुमार यादव और विराट कोहली का रहा.

सूर्यकुमार यादव की हुई तारीफ़

भारत की जीत में सूर्यकुमार यादव ने बड़ी भूमिका निभाई. सूर्यकुमार यादव ने 36 गेंदों में 191 के स्ट्राइक रेट से 69 रनों की तूफानी पारी खेली, इस दौरान उनके बल्ले से 5 चौके और 5 छक्के निकले. सूर्यकुमार यादव ने ऑस्ट्रेलिया के हर गेंदबाज की जमकर खबर ली, लेकिन उनके आउट होने के बाद मैच थोड़ा फंसता नजर आया, हालाँकि अंत में भारत ने 1 गेंद शेष रहते ही मैच अपने नाम कर लिया.

भारत की जीत के साथ ही सोशल मीडिया पर लोगों ने सूर्यकुमार यादव के तारीफों के पूल बांधे. आइये नजर डालते हैं कैसे सोशल मीडिया पर फैंस सूर्यकुमार यादव की तारीफ़ कर रहे हैं.

ये रहे कुछ मजेदार ट्वीट और मीम्स:

0/Post a Comment/Comments