IND vs AUS: दूसरे टी20 में इस एक बदलाव के साथ उतर सकता है भारत, कप्तान रोहित शर्मा इस घातक खिलाड़ी को दे सकते हैं मौका


भारतीय क्रिकेट टीम ( Indian Cricket Team) और ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के बीच तीन मैच की टी20 सीरीज खेली जा रही है। जहां पर पहला मैच ऑस्ट्रेलिया जीतकर 1-0 से सीरीज ने बढ़त बना चुकी है। अब नागपुर में दोनों टीम दूसरे मैच की भिड़त के लिए तैयार हैं। इस मैच में कैप्टन रोहित शर्मा सीरीज बचाने के इरादे से अपनी बेस्ट प्लेइंग इलेवन के साथ उतरते नजर आयेंगे। दूसरे टी20 मैच के लिए ये हो सकती है प्लेइंग इलेवन…

ये होगी सलामी जोड़ी

भारतीय टीम की तरफ से कप्तान रोहित शर्मा और उपकप्तान केएल राहुल सलामी बल्लेबाजी के तौर पर नज़र आयेंगे। कप्तान रोहित शर्मा पिछले मैच में जल्दी आउट हो गए थे। जिसके बाद वो नागपुर टी20 मैच में एक अच्छी कप्तानी पारी खेलने के लिए उतरेंगे तो वहीं केएल राहुल ने पिछले मैच में। अर्धशतक बनाकर अपनी फॉर्म का परिचय दिया था। केएल राहुल ने 55 रन की पारी खेली थी।

मिडिल ऑर्डर बल्लेबाजों से स्कोर की उम्मीद

मिडिल ऑर्डर में नंबर तीन पर विराट कोहली बल्लेबाजी करते नजर आएंगे। वहीं सूर्यकुमार यादव चौथे स्थान पर नजर आ सकते हैं। दिनेश कार्तिक के स्थान पर ऋषभ पंत को टीम में वापसी की उम्मीद कम है। राहुल द्रविड़ की कोचिंग में खिलाड़ियों को लगातार मौके देते देखे गए हैं।

वहीं ऑल राउंडर के तौर पर अक्षर पटेल और पिछले मैच के हीरो हार्दिक पांड्या नजर आयेंगे। हार्दिक पांड्या ने 30 गेंद में 236 के स्ट्राइक रेट से 71 रन की नाबाद पारी खेली थी। जिसमें उन्होंने 7 चौके और 5 छक्के लगाए हैं।

ये होगी गेंदबाजी यूनिट

टीम इंडिया की गेंदबाजी ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ काफी पहले मैच में काफी खराब रही थीं। ऑल राउंडर अक्षर पटेल के अलावा किसी ने खिलाड़ी को अच्छी गेंदबाजी नहीं की।

दूसरे टी20 मैच में अक्षर पटेल, भुवनेश्वर कुमार, हर्षल पटेल और युजवेंद्र चहल गेंदबाजी करते नजर आते हैं। जसप्रीत बुमराह प्लेइंग इलेवन में वापसी करेंगे।

भारतीय क्रिकेट टीम संभावित प्लेइंग इलेवन :

रोहित शर्मा (कप्तान), केएल राहुल, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, हार्दिक पांड्या, दिनेश कार्तिक, अक्षर पटेल, भुवनेश्वर कुमार, हर्षल पटेल, युजवेंद्र चहल, जसप्रीत बुमराह।

0/Post a Comment/Comments