IND vs AUS: पहले टी20 में मिली हार के बाद इन 2 खिलाड़ियों का बाहर होना तय अब आईपीएल और संन्यास ही बचेगा आखिरी रास्ता


इंडिया और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेली जा रही टी20 सीरीज़ (IND vs AUS) की शुरुआत इंडिया के लिए लिहाज़ से काफी खराब हुई. इंडिया ने एक बड़ा स्कोर बनाने के बाद भी पहला मैच गवा दिया. इस मैच में भारतीय गेंदबाज़ नाकाम साबित हुए.

वहीं, बल्लेबाज़ों ने शानदार काम किया. टीम इंडिया ने पहले बल्लेबाज़ कर 20 ओवरों में 6 विकेट के नुकसान पर 208 रन बनाए. लेकिन भारतीय टीम के गेंदबाज़ इस इस स्कोर को डिफ़ेंड करने में नाकाम रहे. हम आपक ऐसे दो खिलाड़ियों को बारे में बातने जा रहा हैं, जिन्हें दूसरे मैच में सीधा बाहर कर दिया जाएगा.

1.भुवनेश्वर कुमार

भारतीय टीम के स्टार गेंदबाज़ भुवनेश्वर कुमार (BHUVNESHWAR KUMAR) इस मैच के सबसे महंगे गेंदबाज़ साबित हुए. उन्होंने इस मैच में गेंदबाज़ी करते हुए 4 ओवरों में 13 की इकॉनमी से 52 रन लुटाए और उनके हाथ एक भी सफलता नहीं लगी.

इस मैच में एक बार फिर भुवनेश्वर कुमार (BHUVNESHWAR KUMAR) ने 19वां ओवर कराया, जिसमें उन्होंने 15 रन लुटाए और मैच की सारी उम्मीद खत्म कर दी. ऐसे में दूसरे में उनका खेलना काफ़ी मुश्किल दिखाई दे रहा है. इससे पहले खेले गए एशिया कप में भी भुवनेश्वर कुमार कारगर साबित नहीं हुए थे.

2. उमेश यादव

इस मैच में उमेश यादव (UMESH YADAV) को प्लेइंग इलेवन में शामिल किया गया था. उमेश यादव को इस सीरीज़ में मोहम्मद शमी (MOHAMMED SHAMI) की जगह शामिल किया गया था. उमेश यादव ने करीब तीन साल भारतीय टी20 टीम में वापसी की थी. लेकिन एक बार फिर वो नाकाम दिखाई दिए.

उमेश यादव (UMESH YADAV) ने इस मैच के 2 ओवरों में 13.5 की इकॉनमी से रन लुटाते हुए 27 रन खर्च किए. उमेश यादव की इस परफॉर्मेंस को देख उम्मीद नहीं की जा रही है कि उन्हें अगले मैच की प्लेइंग इलेवन में शामिल किया जाएगा

0/Post a Comment/Comments