IND-PAK: हार के बाद इन 4 खिलाड़ियों पर गिर सकती है गाज, ये धुरंधर बन सकता है कप्तान


एशिया कप 2022 (Asia Cup 2022) के अपने पहले सुपर-4 (Super 4) मुकाबले में भारतीय टीम को पाकिस्तान (IND vs PAK) ने 5 विकेट से करारी शिकस्त दी. टीम इंडिया के द्वारा दिए गये 182 रन के लक्ष्य को पाकिस्तान की टीम ने आखिरी ओवर में अर्जित कर लिया.

टीम इंडिया की तरफ से विराट कोहली (Virat Kohli) के 60 रनों अतिरिक्त अन्य बल्लेबाज प्रभावहीन रहे. के एल राहुल और रोहित शर्मा अच्छी शुरुआत को लंबी पारी में तब्दील करने में असफल रहे. पाक से हारने के बाद भारत को सुपर-4 में अपना अगला मुकाबला श्रीलंका (IND vs SL) के खिलाफ 6 सितंबर को दुबई में खेलना है.

ऐसे में पाक से मिली हार के बाद टीम इंडिया के कई खिलाड़ियों पर गाज गिर सकती है. फाइनल की रेस में बने रहने के लिए टीम इंडिया को मुकाबले में जीत दर्ज करना बेहद जरूरी है. श्रीलंका के विरुद्ध निर्णायक मुकाबले में कप्तान रोहित भारतीय प्लेइंग 11 (India’s Playing XI) में 4 बदलाव के साथ उतर सकते हैं.

एशिया कप में 3 मैचों में 93 रन लुटाने वाले चहल की आर अश्विन को मौका मिल सकता है. ऋषभ पंत की जगह मैच फिनिशर दिनेश कार्तिक की वापसी हो सकती है. वहीं के एल राहुल और दीपक हूडा को भी टीम से बाहर किया जा सकता है. अक्षर पटेल को टीम में जगह दी जा सकती है.

अक्षर के आने से टीम को एक गेंदबाज और फिनिशर मिल जायेगा. एशिया कप के बाद BCCI टी 20 विश्वकप को ध्यान में रखते हुए हार्दिक पांड्या को कप्तान बना सकती है.

भारत: रोहित शर्मा (कप्तान), केएल राहुल, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, हार्दिक पंड्या, दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर), अक्षर पटेल, भुवनेश्वर कुमार, आवेश खान, अर्शदीप सिंह, अश्विन.

0/Post a Comment/Comments