जानिए कितनी संपत्ति के मालिक है सूर्यकुमार यादव, इस अभिनेत्री के हैं दीवाने, पत्नी का हुस्न है कयामत


हांगकांग के विरुद्ध टीम इंडिया के बल्लेबाज सूर्यकुमार कुमार यादव ने सिर्फ 26 बॉल में 68 रनों की पारी खेली. यादव ने पारी के आखिरी ओवर में सूर्या ने अकेले ही 26 रन कूट दिए. सूर्यकुमार यादव 20वें ओवर में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले भारतीय बल्लेबाज हैं.

आपको बता दें 20वें ओवर में भारत की तरफ से सबसे ज्यादा रन बनाने का रिकॉर्ड दीपक चाहर (19 रन) के नाम था. सूर्यकुमार यादव का जन्म (suryakumar yadav sweep date of birth) मायानगरी मुंबई में 14 सितंबर 1990 को एक मध्यमवर्गीय परिवार में हुआ था. सूर्यकुमार यादव के पिता का नाम अशोक कुमार है और वह एक इंजिनियर है.

सूर्यकुमार अपने माता-पिता की इकलौती संतान है. सूर्यकुमार यादव की माता का नाम सपना यादव है. सूर्यकुमार यादव की पत्नी (suryakumar yadav wife name devisha shetty) का नाम देविशा शेट्टी है. सूर्यकुमार यादव बचपन से ही क्रिकेटर बनना चाहते थे. यादव ने 2010 में अपने क्रिकेट करियर की शुरुआत की थी.

सूर्य (suryakumar yadav) ने प्रथम श्रेणी के सत्र में मुंबई के लिए खेलते हुए दिल्ली के खिलाफ 89 गेंदों पर 73 रनों की पारी खेली थी. सूर्यकुमार यादव के फेवरेट एक्टर शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और अभिनेत्री दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) हैं.

सूर्यकुमार यादव की सबसे अच्छी फिल्म Om Shanti Om, Bajirao Mastani, Hera Pheri, Golmaal, Dhamaal, Andaz Apna Apna हैं. यादव के फेवरेट बल्लेबाज Sachin Tendulkar, Rahul Dravid, Gautam Gambhir हैं.

यादव (suryakumar yadav) की फेवरेट गेंदबाज Wasim Akram, Zaheer Khan हैं. सूर्यकुमार यादव की नेट वर्थ 30 Crore INR है. यादव की कुल नेटवर्थ $4 million डॉलर है.

0/Post a Comment/Comments