जसप्रीत बुमराह के घूमने पर तंज कसने वाले को पत्नी संजना ने कहा- दिखता नहीं क्या चोमू आदमी

रियलिटी टीवी स्टार से स्पोर्ट्स प्रेजेंटर बनी संजना गणेशन ने अपने पति क्रिकेटर जसप्रीत बुमराह के साथ एक पुरानी तस्वीर शेयर की। जहां कई फैंस ने तस्वीर पर इस कपल की तारीफ की।

वहीं कुछ ने उन्हें ट्रोल किया। एक यूजर ने कमेंट किया जब भारतीय क्रिकेट टीम हार रही थी, तो ये छुट्टियां मना रहे है। हालांकि संजना ने उस ट्रोलर्स को करारा जवाब दिया।

बुमराह इस समय चोटिल है और इसी वजह से एशिया कप के लिए भारतीय टीम का हिस्सा नहीं हैं। भारतीय टीम के आगे के व्यस्त कार्यक्रम को ध्यान में रखते हुए तेज गेंदबाज को टूर्नामेंट के लिए आराम दिया गया है, जिसमें वर्ल्ड कप शामिल है।

टीम रविवार को उनकी अनुपस्थिति में पाकिस्तान से एक महत्वपूर्ण मैच 5 विकेट से हार गयी और कई लोगों को लगा कि टीम में उनकी मौजूदगी से कुछ फर्क पड़ सकता था।

इसलिए, जब संजना ने सोमवार को दोनों की एक थ्रोबैक वेकेशन तस्वीर शेयर की, तो कई लोगों ने कैप्शन में ‘थ्रोबैक’ शब्द को नजरअंदाज करते हुए छुट्टियां मनाने के लिए उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया।

बैकग्राउंड में समुद्र के साथ एक नाव पर बैठे हुए अपनी और बुमराह की एक तस्वीर शेयर करते हुए, संजना ने लिखा, “जसप्रीत, मैं और जसप्रीत के स्नीकर्स (इस तस्वीर के असली सितारे) की एक प्यारी थ्रोबैक तस्वीर।”

इस तस्वीर पर एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, “वहा इंडिया की म**-बी**** हुई पड़ी है यहाँ ये घूम रहे है।” संजना ने कमेंट का जवाब देते हुए स्पष्ट रूप से लिखा, “थ्रोबैक फोटो है, दिखता नहीं क्या चोमू आदमी।

संजना के तीखे जवाब की उनके कई फैंस ने तारीफ की, जिनमें से ज्यादतर ने कहा कि उन्होंने ट्रोल को “क्लीन बोल्ड” किया, ठीक वैसे ही जैसे उनके पति ने बल्लेबाजों को किया था।

एक ने लिखा, ‘इसकी जरूरत थी। ये लोग बिना कुछ लिए परिवारों को शामिल करते हैं। उन्हें उनकी जगह दिखा दी।”

संजना के करियर के बारे में जानिये

संजना ने एक मॉडल के रूप में अपना करियर शुरू किया और 2014 में मिस इंडिया पेजेंट में भाग लिया, जहां वह फाइनलिस्ट रही थी। उन्हें लोकप्रियता तब मिली जब उन्होंने उसी साल के अंत में लोकप्रिय रियलिटी शो एमटीवी स्प्लिट्सविला में भाग लिया।

इसके बाद में वह शाहरुख खान की आईपीएल टीम कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए एक विशेष शो की मेजबानी करने के साथ-साथ आईपीएल और वर्ल्ड कप में प्री-मैच शो प्रेजेंट करने के लिए स्पोर्ट्स प्रेजेंटर बन गयी।

संजना और जसप्रीत ने पिछले साल गोवा में शादी की थी। इस शादी में काफी करीबी दोस्त और घर के सदस्य शामिल हुए थे।

जसप्रीत बुमराह के नाम इंटरनेशनल क्रिकेट में दर्ज है 300 से ज्यादा विकेट

दाएं हाथ के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह के 72 वनडे मैच खेले है और 24.31 के औसत की मदद से 121 विकेट लिए है। इस दौरान उन्होंने 5 विकेट हॉल दो बार लिए है।

इसके अलावा उन्होंने भारत के लिए 58 टी20 इंटरनेशनल मैच खेले है और 6.46 के इकॉनमी रेट की मदद से 69 बल्लेबाजों को पवेलियन की राह दिखाने में सफलता पायी है।

बुमराह ने भारत के लिए 30 टेस्ट मैच भी खेले है और 21.99 के औसत की मदद से 128 बल्लेबाजों को अपना शिकार बनाने में सफलता हासिल की है। इस दुआरण उन्होंने 5 विकेट हॉल 8 बार लिए है।

0/Post a Comment/Comments