पाकिस्तान से मिली हार के बाद दिनेश कार्तिक ने किया अपने साथी खिलाड़ियों को मोटीवेट, दी ये सीख

Dinesh Karthik tweet : बीती रात खेले गए एशिया कप 2022 के Super 4 के मैच में पाकिस्तान क्रिकेट टीम के हाथों टीम इंडिया को हार मिली। टीम इंडिया ने 5 विकेट से इस मैच को जीता। इस बेहद रोमांचक और हाईवोल्टेज मैच में भारतीय टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 181 रन बनाए। जिसमें पूर्व कप्तान विराट कोहली ने अर्धशतक भी लगाया। लेकिन पाक टीम ने एक गेंद पहले ही स्कोर चेस कर लिया।

टीम इंडिया के अनुभवी विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) को टीम के प्लेइंग इलेवन से बाहर किए जाने पर कई सवाल उठे। वहीं दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) ने ट्वीट भी किया जोकि काफी वायरल हुआ।

जानिए क्या ट्वीट कह गए दिनेश कार्तिक

भारतीय क्रिकेट टीम की पाक टीम से 5 विकेट से मिली हार के बाद टीम के कई फैसलों और खिलाड़ियों की आलोचना हुई है। जिसके बाद टीम इंडिया के अनुभवी विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) ने पाकिस्तान के खिलाफ प्लेइंग इलेवन के खिलाड़ियों के लिए एक मोटिवेशनल ट्वीट किया। इस ट्वीट में उन्होंने लिखा

”हर दिन हमारा नहीं हो सकता.. हम इससे मजबूत होंगे और आगे बढ़ेंगे।”

इस ट्वीट को 28 हजार से ज्यादा लोग पसंद कर चुके हैं।

वहीं प्लेइंग इलेवन में दिनेश कार्तिक के स्थान पर ऋषभ पंत को मौका दिया गया था। दिनेश कार्तिक टीम इंडिया के अनुभवी खिलाड़ी है और साथ फॉर्म में भी है। ग्रुप स्टेज के मैच में दिनेश कार्तिक प्लेइंग इलेवन का हिस्सा थे। जिसके बाद सुपर 4 को मैच में ऋषभ पंत को प्लेइंग इलेवन में जगह दी गई है।

ऋषभ पंत में 12 गेंद में महज 14 रन बनाए और आउट हो गए। जिसके बाद कप्तान रोहित शर्मा का ये फ़ैसला लगातार आलोचनाओं में है।

बेहद रोमांचक रहा मैच

भारत बनाम पाकिस्तान मैच में बोरियत का कोई स्थान नहीं होता हैं। बीती रात खेले गए सुपर 4के मैच में पाक टीम ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी चुनी। भारतीय क्रिकेट टीम ने 20 ओवर्स में 181 रन बनाए। जिसमे विराट कोहली (60) टॉप स्कोरर रहे। वही जबकि कप्तान रोहित शर्मा और उप-कप्तान केएल राहुल ने 28-28 रन की पारी खेली।

बदले में पाक टीम ने 19.5 ओवर्स में स्कोर हासिल कर लिया। जिसमें विकेटकीपर बल्लेबाज मोहम्मद रिजवान ने सबसे ज्यादा (71) और मोहम्मद नवाज ने 42 रन बनाए। 42 रन बनाए।

0/Post a Comment/Comments