उर्वशी रौतेला के राह पर चली पाकिस्तानी अभिनेत्री ने अमित मिश्रा से लिया पंगा, मिश्रा जी ने बंद कर दी बोलती

 भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व लेग स्पिनर अमित मिश्रा (Amit Mishra) सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं। उनके खिलाड़ियों के साथ हुए ट्वीट काफी वायरल होते रहते हैं। अपनी जवाबदेही से अमित मिश्रा काफी चर्चा में रहते हैं। अब ऐसा ही कुछ अफगानिस्तान बनाम पाकिस्तान मैच से पहले और बाद में भी हुआ। जहां एक पाकिस्तानी अदाकारा ने अमित मिश्रा के पंगा लिया। जिसपर खिलाड़ी ने ऐसा पलटवार किया, जोकि अभिनेत्री ने कभी सोचा भी नहीं होगा, लेकिन भारतीय फैंस को ये ट्वीट काफी पसंद आया। आप भी जानिए क्या ट्वीट किया था अमित मिश्रा ने…

अमित मिश्रा ने अफगानिस्तान टीम की जीत के लिए किया था ये ट्वीट

एशिया कप 2022 में भारतीय क्रिकेट टीम के टूर्नामेंट में आगे के सफर के लिए अफगानिस्तान बनाम पाकिस्तान का मैच काफी अहम था। अगर इस मैच में पाक टीम को अफगान टीम हरा देती, तो भारतीय टीम के फाइनल में पहुंचने की उम्मीद थी। लेकिन ऐसा हुआ नही।

इस मैच से पहले टीम इंडिया के पूर्व लेग स्पिनर अमित मिश्रा (Amit Mishra) ने ट्वीट करके लिखा कि “अगर आज अफगानिस्तान टीम पाकिस्तानी टीम को हरा देती है, तो मैं पूरे हफ्ते अफगानी चाप खाऊंगा” ।

मैच में अफगानिस्तान क्रिकेट टीम को मात्र एक विकेट से हार मिली। इस हार के बाद पाकिस्तान की अभिनेत्री सेहर शिनवारी ने अमित मिश्रा को ट्रोल करने की कोशिश में उनके ट्वीट पर रीट्वीट किया। जिसमें अभिनेत्री ने लिखा कि “बेचारे अमित मिश्रा! अब उन्हें अपना पूरा एक हफ्ता गाय के गोबर पर बिताना होगा”। 

अभिनेत्री के इस ट्वीट से भारतीय फैंस काफी नाराज़ हुए।

अमित मिश्रा ने कहा मैं पाकिस्तान नही आ रहा

पाक अभिनेत्री के इस ट्वीट से भारतीय टीम के फैंस काफ़ी आहत हुए। जिसपर अभिनेत्री ने लिखा था कि बेचारे अमित मिश्रा को अब पूरा हफ्ता गाय के गोबर पर बिताना होगा। इस पर रीट्वीट करते हुए अमित मिश्रा ने अभिनेत्री को मुंहतोड़ जवाब देते हुए लिखा

“नहीं! मेरी पाकिस्तान आने की कोई प्लानिंग नही है”। 

अमित मिश्रा का ये ट्वीट भारतीय फैंस को काफी पसंद आया।

0/Post a Comment/Comments