Asia Cup 2022: “मुझे सिर्फ धोनी ने सपोर्ट किया” विराट कोहली का ये बयान बीसीसीआई को नहीं आया पसंद, विराट कोहली के खिलाफ लिया ये एक्शन


एशिया कप 2022 (Asia Cup 2022) के सुपर-4 में टीम इंडिया को हार का सामना करना पड़ा, जो कि भारत के लिए एक बुरी खबर है। लेकिन साथ ही इस हार में भारत के लिए कुछ अच्छा भी हुआ। भारत के दिग्गज विराट कोहली (Virat Kohli) ने अपनी खोई हुई फॉर्म वापस पा ली है।  

विराट कोहली (Virat Kohli) ने अपनी बल्लेबाजी से सभी का दिल जीत लिया। काफी लंबे समय से वह खराब फॉर्म से जूझ रहे थे। पाकिस्तान के खिलाफ उन्होंने 60 रनों की पारी खेली। साथ ही मैच के बाद कुछ ऐसा भी हुआ जिसको लेकर खूब चर्चा भी हो रही है। 

चर्चा में आया विराट कोहली का धोनी को लेकर बयान

विराट कोहली ने पाकिस्तान के खिलाफ मिली हार के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में बातचीत में पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को लेकर बात की थी। उनके बयान पर गौर करा जाए तो उन्होंने ऐसा इशारा दिया कि उन्हें बीसीसीआई और किसी भी पूर्व क्रिकेटर द्वारा सपोर्ट नही मिला जैसा कि उन्हें मिलना चाहिए था। 

एक स्पोर्ट्स वेबसाइट ने बीसीसीआई अधिकारी के हवाले से लिखा,  “विराट कोहली को हर किसी ने बैक किया। टीम के हर खिलाड़ी से लेकर बीसीसीआई तक सबने। यह कहना कि उन्हें सपोर्ट नहीं किया गया, यह सच नहीं है। उन्हें ब्रेक दिया गया, जिससे वह वापसी कर सकें। उनको लगातार आराम दिया गया। जब उन्होंने टेस्ट कप्तानी छोड़ी तब बीसीसीआई से लोगों ने उन्हें सोशल मीडिया पर शुभकामनाएं भी दीं। मुझे नहीं समझ में आता है यहां यह बात कैसे आ गई कि उन्हें किसी ने सपोर्ट नहीं किया।”

केवल महेंद्र सिंह धोनी ने किया मुझे सपोर्ट – विराट कोहली

विराट कोहली ने रविवार को प्रेस कॉन्फ्रेन्स में अपने बयान में कहा था,  “मैं सिर्फ इतना कहूंगा कि जब मैंने टेस्ट कप्तानी छोड़ी थी तब सिर्फ एमएस धोनी उन लोगों में से थे, जिनके पास मेरा नंबर था और जिन्होंने मुझे मैसेज किया। कई लोगों के पास मेरा नंबर था, लेकिन उन्होंने मुझे मैसेज या कॉल नहीं किया। हम दोनों के बीच एक-दूसरे के लिए सम्मान है। एक-दूसरे से कोई इन्सिक्योरिटी नहीं है। यह बातें मेरे लिए मायने रखती हैं। मैं अपना जीवन ईमानदारी से जीता हूं और इस तरह की चीजें मेरे लिए मायने रखती हैं।”

0/Post a Comment/Comments