Asia Cup 2022: श्रीलंका के खिलाफ मैच के बीच भारतीय टीम के लिए आई बुरी खबर, जडेजा के बाद ये खिलाड़ी भी एशिया कप से हुआ बाहर, इस खिलाड़ी को मिली जगह


एशिया कप 2022 में भारतीय टीम टीम की हालत शुरुआत से ही खराब है. भारतीय टीम शुरुआत से ही चोट से जूझ रही है. टूर्नामेंट की शुरुआत से पहले ही जसप्रीत बुमराह और हर्षल पटेल चोटिल होकर बाहर हो गये हैं. टूर्नामेंट के बीच में रविंद्र जडेजा चोटिल होकर पुरे टूर्नामेंट से बाहर हो गये थे, उनकी जगह अक्षर पटेल को भारतीय टीम में मौका दिया गया था और इसी बीच एक और बुरी खबर आ रही है, टीम इंडिया का एक और गेंदबाज पुरे टूर्नामेंट से बाहर हो गये हैं.

रविंद्र जडेजा के बाद आवेश खान भी हुए बाहर

पाकिस्तान के खिलाफ मैच से पहले रविंद्र जडेजा घुटने की चोट की वजह से आईपीएल से बाहर हो गये थे. रविंद्र जडेजा के चोटिल होने के बाद उनकी जगह उनके ही साथी खिलाड़ी अक्षर पटेल को टीम में जगह दी गई. वहीं रविंद्र जडेजा के बाद होने के बाद कोच राहुल द्रविड़, पाकिस्तान के खिलाफ मैच से पहले प्रेस कांफ्रेंस में आए और उन्होंने कहा कि आवेश खान बीमार हैं, जिसकी वजह से वो पाकिस्तान के खिलाफ मैच से बाहर हो गये हैं.

राहुल द्रविड़ ने कहा था

“आवेश खान बुखार से पीड़ित हैं और उनके पाकिस्तान के खिलाफ खेलने की सम्भावना बेहद कम है.”

राहुल द्रविड़ के कहे अनुसार अगले मैच से आवेश खान बाहर थे, उनकी जगह रवि बिश्नोई को मौका दिया गया था. लेकिन अब श्रीलंका के खिलाफ खेले जा रहे मैच के बीच ही इस बात की पुष्टि हुई है कि आवेश खान पुरे एशिया कप से बाहर हो चुके हैं.

आवेश खान हुए बाहर दीपक चाहर को मिली जगह

आवेश के लिए एशिया कप 2022 बेहद खौफनाक रहा है, उन्हें ग्रुप दौर के दोनों मैच में पाकिस्तान और हॉन्गकॉन्ग के खिलाफ मौका मिला था, पाकिस्तान के खिलाफ दो ओवर में आवेश खान ने 19 रन लुटाये थे, लेकिन सिर्फ 1 विकेट ही ले सके थे, वहीं हॉन्गकॉन्ग के खिलाफ उन्होंने चार ओवर में 53 रन लुटा डाले थे और उन्हें इस मैच में भी 1 ही विकेट मिला था.

अब जब आवेश खान बाहर हुए हैं तो दीपक चाहर को भारतीय टीम में एशिया कप के बाकी बचे मैचों के लिए जगह मिली है. पिछले मैच में ही दीपक चाहर ने इस बात का संकेत दे दिया था कि वो अगले मैच से भारतीय टीम का हिस्सा हो सकते हैं. उन्होंने एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा था ”सक्सेस के पीछे मत भागो, एक्सीलेंस का पीछा करो, सक्सेस झक मारके तुम्हारे पीछे आएगी.”

0/Post a Comment/Comments