Asia Cup 2022: भारत के एशिया कप से बाहर होने पर सातवें आसमान पर पहुंचा रवि शास्त्री का गुस्सा, कहा वो घर बैठा है उसे क्यों नहीं मिला मौका

Asia Cup 2022 में भारत और श्रीलंका के सुपर 4 के मुकाबले में टीम इंडिया को 6 विकेट से हार का सामना करना पड़ा था। भारतीय टीम ने अपना लगातार दूसरा मैच गंवाया। भारतीय टीम एशिया कप 2022 से लगभग बाहर हो गई है। इन सब के बीच भारतीय टीम के प्रदर्शन और चयनकर्ताओं पर कई सवाल खड़े हो रहे हैं। 

वसीम अकरम और रवि शास्त्री ने की तेज़ गेंदबाजों पर चर्चा

भारतीय कैंप में तेज गेंदबाजों की कमी को लेकर रवि शास्त्री और वसीम अकरम ने भारत की हार के बाद बातचीत की। रवि शास्त्री ने कहा,

“अगर आपको जीतना ही है, तो आपको बेहतर तैयारी करनी होती है। मुझे लगता है कि टीम सिलेक्शन इससे बेहतर हो सकता था। खासकर तेज गेंदबाजों की बात करें तो। आपको पता है कि दुबई की परिस्थितियां कैसी हैं, यहां स्पिनरों के लिए ज्यादा कुछ नहीं है। मैं इस बात से हैरान था कि आप यहां महज चार तेज गेंदबाजों के साथ आए हैं, जिसमें एक हार्दिक पांड्या है। मोहम्मद शमी जैसा गेंदबाज घर बैठा है और यह बात सोचकर मुझे गुस्सा आ रहा है। आईपीएल में अच्छे प्रदर्शन के बाद उसको टीम से बाहर रखना मुझे समझ नहीं आ रहा है।

इसके बाद वसीम अकरम ने इस बात पर सवाल करते हुए कहा,

“क्या टीम के सिलेक्शन में कोच का इनपुट होता है?”

रवि शास्त्री ने जवाब में कहा, 

“हां, होता है। वह सिलेक्शन कमिटी का पार्ट नहीं होते, लेकिन यह कह सकते हैं कि किसे रखना चाहिए या किसे नहीं। मैं जो प्लानिंग की बात कर रहा हूं उसका मतलब है कि एक एक्स्ट्रा तेज गेंदबाज आपके पास होना चाहिए। 15-16 खिलाड़ियों में आप एक स्पिनर कम कर सकते थे। आपके सामने ऐसी सिचुएशन नहीं होनी चाहिए कि एक खिलाड़ी बीमार है और आपके पास उसकी जगह खिलाने को कोई है ही नहीं। आपको फिर एक्स्ट्रा स्पिनर खिलाना पड़ता है और यह शर्मनाक होता है।”

भारतीय फैंस चाहेंगे अफगानिस्तान की जीत

भारत अपना अगला मैच कल यानी की 8 सितंबर को खेलेगा। अगर आज पाकिस्तान और अफगानिस्तान के बीच होने वाले मुकाबले में पाकिस्तान की जीत होती है तो भारतीय टीम के लिए मुश्किलें बढ़ेंगी। भारतीय फैंस जरूर चाहेंगे कि आज अफगानिस्तान की जीत हो। 

0/Post a Comment/Comments